Thursday, Oct 06, 2022
-->
kareena kapoor shares throwback picture with saif ali khan sosnnt

प्रेग्नेंसी में Kareena को है इस बात का बेहद अफसोस, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

  • Updated on 1/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) की डिलीवरी में बस कुछ दिन ही बचे हैं। वहीं इन दिनों वह जमकर अपना प्रेगनेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। लेकिन इसी बीच वह अपने जीरो फिगर साईज को भी मिस कर रही हैं। सोशल मीडिया (social media) पर वह आए दिन इस बात जिक्र करती हुई नजर आ चुकि हैं। 

करीना के नए घर में है लाइब्रेरी और नर्सरी, नन्हें मेहमान का जल्द करेंगी स्वागत

प्रेग्नेंसी में Kareena को है इस बात का बेहद अफसोस
हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर किया है जिसमें अपने पति सैफ अली खान (saif ali khan) के साथ नजर आ रही हैं। इस पुरानी तस्वीर में करीना काफी हॉट लग रही हैं और उनका वेस्टलाइन भी नजर आ रहा है। ऐसे में करीना अपने जीरो साइज फीगर को बेहद मिस कर रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा कि 'सिरका, जैसलमेर 2007... ओह...वो वेस्टलाइन...मैं अपनी बात कर रही हूं ना क‍ि सैफू...'

वहीं एक बेहतरीन अभिनेत्री होने के साथ-साथ वह एक लाजवाब मां भी है। इसी महीने उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। जिसकी तैयारी में वे लगी हुईं हैं। बता दें कि करीना हाल ही में अपने डॉक्टर के क्लिनिक में चेकअप के लिए पहुंचीं। ऐसे में बांद्रा स्थित क्लिनिक के बाहर करीना को स्पॉट किया गया। इस मौके पर करीना कपूर खान प्लाजो और कुर्ता पहने नजर आईं। उनकी डिलीवरी की डेट भी करीब आ रही है। बच्चे के आने की खुशी में पापा सैफ ने लीव भी ले ली हैं। सैफ अली खान ने अपनी फिल्म 'आदिपुरुष' की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया है। 

जल्द आने वाला है करीना के घर नन्हा मेहमान, चेकअप के लिए क्लिनिक पहुंचीं बेबो

प्रेग्नेंसी पर करीना कपूर लिखेंगी किताब
बता दें कि करीना प्रेग्नेंसी पर एक किताब भी लिखने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद करीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उनके बुक का टाइटल पेज शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा कि 'आज करीना कपूर खान्स प्रेग्नेंसी बाइबिल की घोषणा करने का सबसे अच्छा दिन है। इस किताब में गर्भवती मांओ में सुबह की कमजोरी से लेकर खानपान और सेहत हर चीज के बारे में पढ़ने को मिलेगा। आप इसे जल्दी से जल्दी पढ़ें। इसे जगरनॉट प्रकाशन 2021 में पब्लिश करेंगे। 

उन्होंने आगे ये भी कहा कि ‘मेरा मानना है कि गर्भावस्था एक प्राकृतिक प्रक्रिया है जिसके दौरान हमें सक्रिय, स्वस्थ और खुश होना चाहिए। इस किताब में मैं आपको बताऊंगी कि मैं अपने गर्भधारण में कैसे रही और आपको वह सारी जानकारी दूंगी जो आपको आपकी गर्भावस्था में खुश रखे। यह विषय मेरे लिए बहुत मायने रखता है और मैं एक ऐसी किताब लिखने की उम्मीद करती हूं, जो अन्य महिलाओं की मदद और मार्गदर्शन करेगी।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

जब एक महिला डायरेक्टर ने Nore Fatehi के साथ की थी ऐसी हरकत, देश छोड़कर जा रहीं थी एक्ट्रेस 

Video: नोरा फतेही ने किया बड़ा खुलासा- तैमूर अली खान से करना चाहती हैं शादी 

Bdy Spl: जब करीना ने Bipasha Basu पर जड़ दिया था थप्पड़, एक्ट्रेस ने खा ली थी कसम

तैमूर को मिट्टी के बर्तन बनाना सिखा रहीं करीना, Video वायरल 

टॉम क्रूज की डांट सुनकर क्रू मेंमबर्स ने छोड़ी फिल्म, गालियां दीं लेकिन लोग कर रहे तारीफ

अनुभव सिन्हा की अगली फिल्म जंगल पर आधारित है? 

प्रेगनेंट हैं Neha Kakkar, इंटरनेट पर बेबी बंप के साथ फोटो हो रही वायरल

खतरे में हैं बाबा का ढाबा मालिक कांता प्रसाद! जान से मारने की मिली धमकी

टाइगर श्रॉफ की बहन को मिला नया Boyfriend, दुबई के इस खास शख्स को कर रही हैं Date

ड्रग्स मामले में अब करण जौहर से पूछताछ करेगी NCB, भेजा समन

 

comments

.
.
.
.
.