Thursday, Feb 02, 2023
-->
kareena kapoor sleep during the screening of laal singh chaddha sosnnt

OMG! 'लाल सिंह चड्डा' की स्क्रीनिंग में सोती दिखीं Kareena, लोगों ने जमकर लिए मजे

  • Updated on 7/26/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की मचअवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) पिछले लंबे समय से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म 11 अगस्त को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज की जाएगी, जो हॉलीवुड की फिल्म 'फॉरेस्ट गंप'  का हिंदी रीमेक है। वहीं अपनी इस फिल्म के जरिए आमिर खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे में फैंस बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। 

लाल सिंह चड्डा' की स्क्रीनिंग में सोती दिखीं Kareena
वहीं रिलीज से पहले फिल्म के स्टारकास्ट की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। दरअसल, यह तस्वीर 'लाल सिंह चड्ढा' के स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान की बताई जा रही है, जहां फिल्म की पूरी टीम साथ बैठकर फिल्म देख रही है।

वायरल हो रही इस फोटो में आमिर अपनी एक्स वाइफ किरण राव और करीना कपूर के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं जहां एक तरफ आमिर फिल्म के दौरान भावुक दिखें तो वहीं बॉलीवुड की बेबो पूरी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सोती नजर आईं। ऐसे में अब लोगों ने फिल्म को लेकर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। स

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.