Monday, Oct 03, 2022
-->
kareena kapoor support  producers guild of india statement sosnnt

करीना ने किया गिल्ड का समर्थन, कहा- बॉलीवुड को बदनाम करने के लिए सुशांत का इस्तेमाल...

  • Updated on 9/7/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा खूब गर्माया हुआ है। कंगना रनौत सहेत इंडस्ट्री के कई लोगों का यह दावा है कि नेपोटिज्म ने ही सुशांत की जान ली है। ऐसे में कई बड़े प्रोड्यूसर्स, डायरेक्टर्स के साथ-साथ स्टार किड्स को भी सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। 

संदीप सिंह ने तोड़ी आरोपों पर चुप्पी, शेयर किए सुशांत और मीतू सिंह की whatsapp चैट के स्क्रीनशॉट्स

करीना ने किया गिल्ड का समर्थन
इसी बीच अब प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने नेपोटिज्म मामले पर एक बयान जारी किया है जोकि खूब वायरल हो रहा है। इस बयान में कहा गया है कि कई लोग सुशांत की मौत का इस्तेमाल कर हमारे इंडस्ट्री को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के इस बयान पर बॉलीवुड का पूरा समर्थन मिल रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

From The Producers Guild. For The Industry. #insolidarity

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar) on Sep 4, 2020 at 5:41am PDT

इसपर अब करीना कपूर खान का भी रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर गिल्ड के इस बयान को शेयर करते हुए कहा कि 'वह इंडस्ट्री के साथ हैं'। इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी शेयर किया। बता दें कि करीना ने जोया अख्तर का पोस्ट शेयर किया, जिसमें गिल्ड का बयान है और इसमें बॉलीवुड को नकारात्मक तरीके बताने वालों के खिलाफ खड़े होने की भी अपील की गई है।

करीना के साथ-साथ  दिया मिर्जा, बिपाशा बासु, निम्रत कर, हंसल मेहता, राम गोपाल वर्मा और कई सेलेब्स ने प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के बयान का समर्थन किया। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.