Friday, Feb 03, 2023
-->
Kareena Kapoor Tabu Kriti Sanon to star in Rhea Kapoor The Crew

The Crew में एक साथ नजर आएंगी करीना, तब्बू और कृति, हॉट फोटोशूट के साथ की अनाउंसमेंट

  • Updated on 11/9/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन ने अपने दमदार अभिनय और एनिगमैटिक स्क्रीन प्रेजेंस के जरिए र्शकों के दिलों पर राज किया हैं। अब पहली बार बॉलीवुड की ये तीन खूबसूरत लीडिंग लेडीज कॉमिक केपर 'द क्रू' के लिए स्क्रीन पर एक साथ नजर आएंगी। फिल्म का निर्माण 'वीरे दी वेडिंग' की सुपर-हिट निर्माता जोड़ी, एकता आर कपूर और रिया कपूर द्वारा किया गया है, जो दर्शकों के लिए ड्रामा और कॉमेडी का कॉकटेल लाने के लिए फिर से साथ आई हैं।

स्ट्रगलिंग एयरलाइन इंडस्ट्री की पृष्ठभूमि पर आधारित 'द क्रू' एक मजेदार कॉमेडी होगी। फिल्म में तीन महिलाएं खुद को साबित करने के लिए सब कुछ करती है। हालांकि, उनकी डेस्टिनी कुछ अनुचित स्थितियों की ओर ले जाती है और वे झूठ के जाल में फंस जाती हैं। 'द क्रू' गलतियों और हादसों की कॉमेडी से भरी गुदगुदाने वाली राइड है। जीवन आपके सामने कई चुनौतियां लेकर आता है, तो क्या आप इसके लिए तैयार हैं?

निर्माता एकता आर कपूर, बालाजी टेलीफिल्म्स ने साझा किया, "वीरे दी वेडिंग की सफलता के बाद, बालाजी मोशन पिक्चर्स शानदार रिया कपूर के साथ एक और फिल्म के लिए साथ आकर खुश हैं। तब्बू, कृति और करीना 'द क्रू' के लिए एक एकदम परफेक्ट हैं और फिल्म सुपर एंटरटेनिंग होने के साथ-साथ फनी भी है। मैं इस कहानी को बड़े पर्दे पर लाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती।"

निर्माता रिया कपूर, एकेएफसीएन प्रोडक्शंस ने साझा किया, ''इन तीन खूबसूरत, प्रतिभाशाली मूवी स्टार्स को मेरी अगली फिल्म के लिए लाना एक सपने के सच होने जैसा है। मैं उत्साहित, दृढ़ निश्चयी और नर्वस हूं, और शूटिंग शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती। साथ ही, यह दूसरी बार है जब मैं 'वीरे दी वेडिंग' के बाद एकता के साथ काम कर रही हूं और ये मेरे लिए बहुत मायने रखता है कि वो मुझे सपोर्ट कर रही हैं।"

कृति सेनन ने कहा, "मैं हमेशा मजबूत किरदारों और अनूठी कहानियों का इंतजार करती हूं और 'द क्रू' उनमें से एक है। मैं दो प्रतिभाओं, तब्बू मैम और करीना के साथ काम करने के लिए बहुत खुश हूं। मैंने हमेशा उनकी और उनके काम की तारीफ की है और उन्हें देखा है। मैं कुछ मौकों पर तब्बू मैम से मिली हूं और वह हमेशा बेहद गर्मजोशी से भरी रही हैं। बेबो आइकॉनिक हैं, मैं एक फैन गर्ल रही हूं। दूसरी ओर, रिया और एकता बेहतरीन और स्ट्रॉंग निर्माता हैं जिन्होंने सशक्त और प्रगतिशील महिला किरदारों और विषयों का समर्थन किया है। मैं हमेशा से एक मजेदार अनोखी गर्ल  फिल्म करना चाहती थी और इसने सभी बॉक्सों पर टिक कर दिया और मुझे तुरंत स्क्रिप्ट पसंद आई। ये सफर शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती।

इस बारे में बात करते हुए करीना कपूर ने कहा, वीरे दी वेडिंग मेरे दिल में एक खास जगह रखती है...रिया और एकता के साथ काम करना एक कमार का सफर था। इसलिए जब रिया अपने नए प्रोजेक्ट 'द क्रू' के साथ मेरे पास आई तो मैं काफी उत्सुक थी। इसका मतलब यह भी है कि मुझे दो शानदार एक्टर्स, तब्बू और कृति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिल रहा है। मैं इस परियोजना को शुरू करने के लिए उत्सुक हूं और इस ट्राइफेक्टा को रोल होने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।

इसपर आगे बात करते हुए, तब्बू ने कहा, मैं इस फिल्म पर दो खूबसूरत और प्रतिभाशाली महिलाओं करीना और कृति और दो और जूनून से सभी महिलाओं, रिया और एकता के साथ निर्माता और निर्देशक राजेश कृष्णन के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। पागलपन, जॉय, किरदारों के उतार-चढ़ाव के साथ, यह एक रोलर कोस्टर होने जा रही है और मैं इस पर सवार होने के लिए बेसब्र हूं।

राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटेड और अनिल कपूर प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित यह फिल्म फरवरी 2023 से फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

comments

.
.
.
.
.