Sunday, Jan 23, 2022
-->
kareena-kapoor-trolled-sosnnt

ऋषि कपूर के निधन के बाद करीना ने की ऐसी हरकत, लोगों ने कहा- क्या सच में....

  • Updated on 5/4/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 30 अप्रैल को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। वहीं उनके जाने की गम में अभी भी कई लोग शोक माना रहे हैं। लेकिन शायद करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) को अपने अंकल ऋषि कपूर के निधन का कुछ खास गम नहीं है और इस वजह से उन्हें अब सोशल मीडिया (social media) पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

करीना कपूर हुईं ट्रोल
जी हां, हाल ही में करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तैमूर (Taimur Ali Khan) की एक तस्वीर शेयर की जिसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) तैमूर के बाल काटते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा कि 'किसी को बाल कटवानी है?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Haircut anyone? 💁🏻‍♀️🤭

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on May 2, 2020 at 4:58am PDT

वहीं अब इस पोस्ट पर कई लोगों ने करीना को ऋषि कपूर के निधन की याद दिलाई और जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। किसी एक यूजर ने लिखा कि 'क्या सच में आपके परिवार का कोई सदस्य नहीं रहा, RIP ऋषि जी'। 
वहीं किसी अन्य यूजर ने लिखा, 'आपके परिवार ने कुछ दिन पहले बहुत बड़ी हानि झेली है, आप कैसे मजाक कर सकती है ?'

रणबीर ने बहाई अपने पिता की अस्थियां
बता दें कि रविवार को ऋषि कपूर के बेटे एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने पिता की अस्थियों को मुंबई के बाणगंगा में विसर्जित किया जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल भी हुईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranbirkapoor #neetukapoor #riddhimakapoorsahni at Banganga for rituals #rishikapoor #rip

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on May 3, 2020 at 7:21am PDT

वहीं ऋषि कपूर की अस्थियों के विसर्जन के लिए रणबीर कपूर के साथ उनकी मां नीतू कपूर (neetu Kapoor) और बहन रिद्धिमा भी नजर आई। इतना ही नहीं इनके अलावा रणबीर के करीबी दोस्त आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) भी वहां मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.