Thursday, Feb 02, 2023
-->
kareena-kapoor-watches-harry-potter-with-son-taimur-ali-khan

बेटे तैमूर अली खान के साथ करीना कपूर ने देखी ‘हैरी पॉटर’, शेयर की 'ब्लर सेल्फी'

  • Updated on 11/26/2022
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली, टीम डिजिटल।। करीना कपूर ने अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान के साथ अपने वीकेंड की एक झलक दी। बीते शुक्रवार की शाम को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करीना ने तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें उन्होंने और तैमूर अली खान ने ‘हैरी पॉटर एंड द फिलॉसफर स्टोन’ देखी।

पहली फोटो में करीना कॉफी टेबल पर पैर रखकर सोफे पर बैठी हैं। मेज पर ढेर सारी किताबें रखी थीं। उसने सामने टीवी पर हैरी पॉटर की पहली फिल्म का एक दृश्य चल रहा था। फोटो शेयर करते हुए करीना ने लिखा, "शुक्रवार की रात हैरी पॉटर के लिए है।"

अगली तस्वीर तैमूर द्वारा क्लिक की गई एक ब्लर सेल्फी है जिसमें उनकी मां भी हैं। फोटो में करीना का ब्लर चेहरा नज़र आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए करीना ने पोस्ट को कैप्शन दिया, " ब्लर सेल्फी विद मा बॉय।"

PunjabKesari

हाल ही में यूके से भारत लौटी करीना ने अपने बिजी शेड्यूल से अपने बेटे के लिए वक्त निकाला। करीना ने हाल ही में लंदन में हंसल मेहता की अगली फिल्म की शूटिंग पूरी की। करीना ने इंस्टाग्राम पर एक नोट पोस्ट किया और कहा कि उनके पास अभी तक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट पर हंसल के साथ काम करने का एक अद्भुत समय था।

करीना ने सुजॉय घोष द्वारा अभिनीत अपने ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग भी पूरी कर ली है। यह फिल्म जापानी नोवेल्स द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है, जिसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.