Monday, Jun 27, 2022
-->
kareena-kapoor-welcomes-ganpati-bappa-in-her-new-house

करीना कपूर ने पति और बेटे संग कुछ ऐसे किया गणपति बाप्पा का स्वागत

  • Updated on 9/10/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 10 सितंबर यानी आज गणेश चतुर्थी की धूम पूरे देश में है और अगले 11 दिनों तक बरकार रहेगी। बॉलीवुड में भी इसका क्रेज साफ देखने को मिलता है। 2 साल से कोरोना की वजह से सब फिका सा पड़ गया था। इस बार थोड़ी रौनक देखने को मिल रही है, हालांकि कोरोना अभी गया नहीं है।

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने भी अपने नए घर में पहली बार बप्पा का स्वागत किया है। उनकी शानदार फोटो इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। करीना अभिनय के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी चर्चा में बनीं रहती हैं। करीना एक ऐसी एक्ट्रेस है, जो अपने परिवार और काम को साथ- साथ बैलंस करना बखूबी जानती हैं। वहीं करीना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। करीना की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है।

करीना ने अपने घर में बाप्पा की मूर्ति स्थापित की है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Ganesh Chaturthi 2021: अमिताभ से लेकर माधुरी ने कुछ इस तरह कहा गणपति बप्पा मोरिया

हर साल की तरह इस साल भी शिल्पा शेट्टी, नील नीतिन मुकेश, काजोल, माधुरी दिक्षित ने अपने घर पर बड़े धूम धाम से बप्पा का स्वागत किया जिसकी कई सारी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इसके अलावा कुछ सितारों ने गणेश चतुर्थी की बधाई भी दी है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.