Monday, May 23, 2022
-->
kareena once said her father in law mansoor ali khan was the sweetest person sosnnt

करीना को आज भी है इस बात का मलाल, ससुर मंसूर अली खान को लेकर कही यह बड़ी बात

  • Updated on 6/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (kareena kapoor khan) और सैफ अली खान (saif ali khan) ने साल 2012 में शादी की थी। वहीं सैफ के पिता क्रिकेटर मंसूर अली खान (Mansoor Ali Khan Pataudi) करीना और सैफ की शादी को नहीं देख पाए थे। उन्होंने साल 2011 में ही इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था, जिस वजह से वे अपने बेटे की खुशियों में शरीक नहीं हो पाएं।

ऐसे में उनकी बहू करीना कपूर खान को इस बात का आज भी मलाल है कि उनको अपने ससुर के साथ ज्यादा वक्त नहीं गुजारने का मौका नहीं मिला। 

अपने घर पर सभी को इस नाम से बुलाते हैं तैमूर, सबसे फनी है सारा का नाम

करीना को आज भी है इस बात का मलाल
एक इंटरव्यू में करीना ने खुद इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने अपने ससुर के बाारे में बाात करते हुए कहा था कि 'उनका व्यवहार काफी स्वीट था और उनके आसपास रहना मुझे अच्छा लगता था। हालांकि, उनसे होने वाली हर मुलाकात बहुत छोटी होती थी लेकिन वह उस दौरान भी काफी स्वीट हुआ करते थे। मुझे इस बात का आज भी बेहद अफसोस है कि उनके साथ मैं ज्यादा वक्त नहीं बिता पाई।' वहीं सैफ और करीना बॉलीवुड की ऐसी जोड़ी है जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है। 

जब करीना को एयरपोर्ट पर ही होना पड़ गया था तैयार, देखें यह थ्रोबैक video

बेडरूम सीक्रेट को लेकर सैफ ने कहा यह
कुछ दिन पहले सैफ करीना के चैट शो 'वॉट वीमेन वॉन्ट' (what women want) में नजर आए थे। वहीं बातचीत के दौरान सैफ ने कई सारी बातों का खुलासा किया जिसे सुनकर आप हैरान ही जाएंगे। इस दौरान करीना ने सैफ से एक सवाल पूछा जिसके जवाब में सैफ ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुनकर करीना शर्म से पानी-पानी हो गईं।

जब करीना ने सैफ से पूछा कि 'वो क्या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए। ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे?' इसके जवाब में सैफ कहते हैं रोल प्ले। वहीं यह सुनते ही करीना शर्मा गईं जिसके बाद सैफ ने बात पलटते हुए कहा कि वो मजाक कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.