Wednesday, Jun 29, 2022
-->
kareena share photo with shahid kapoor on 13years of jab we met sosnnt

प्रेगनेंसी के दौरान करीना ने Ex बॉयफ्रेंड शाहिद को किया याद, कहा- इंसान जो चाहता है उसे....

  • Updated on 10/26/2020

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (Kareena kapoor khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की है और इस वक्त वह अपना प्रेग्नेंनसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वहीं वह सोशल मीडिया (social media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

जल्द आने वाला है Veere Di Wedding का सीक्वल, ये होगी फिल्म की स्टारकास्ट

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने करियर की बेस्ट फिल्म 'जब वी मेट' (jab we met) के 13 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। इस खास मौके पर करीना ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर (shahid kapoor) और फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली (imtiaz ali) के साथ तस्वीर शेयर कर फिल्म का एक बेहतरीन डायलॉग लिखा है। 

करीना कैपशन में लिखती हैं कि 'लाइफ में इंसान जो कुछ रियल में चाहता है, उसे वही मिलता है।' सोशल मीडिया पर करीना का यह पोस्ट खूब वायरल हो रहा है।

 पटौदी पैलेस में सालों से दफनाया गया था ये सच, अब खुला इस महल का गहरा राज

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर लाल नाम के फौजी के रोल में हैं और करीना उनकी रूपा बनीं हैं। वहीं पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट अपनी नजर बनाये हुए है।

आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है।आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.