Thursday, Oct 06, 2022
-->

करीना कपूर ने बताया मां बनने के एहसास का अनुभव

  • Updated on 10/7/2016

Navodayatimesनई दिल्ली (टीम डिजिटल)। कुछ ऐसी बातें होती है, कही नहीं जाती सिर्फ महसूस की जाती हैं। वो ऐसे एहसास होते हैं जो आप किसी से बांट नहीं सकते हो। बस उसे खुद से महसूस किया जा सकता हैं। 

उनमें से सबसे खास और अनोखा ऐहसास हैं मां बनने का एहसास। जो हर लड़की तब महसूस करती है, जब वह प्रेगनेंट होती है। 

यह एहसास सबके अन्दर एक जैसा होता है। चाहे वह कोई आम लड़की हो या कोई अभिनेत्री। ऐसे ही आजकल अभिनेत्री करीना कपूर खान भी इस खुशी और एहसास को महसूस कर रही हैं।

इनकी मौत के बाद 'भाबीजी घर पर हैं' शो पर छाया संकट

सैफ और करीना के घर में दिसम्बर तक एक नन्हा मेहमान आने वाला है। इन दिनों करीना कपूर अपने बेबी बम्प के साथ नजर आ रही हैं।

हाल ही में उन्हें मैनकाइन्ड के प्रोडक्ट प्रेगान्यूज का ब्रान्ड एम्बेसडर बनाया गया है। प्रेगान्यूज की पहचान मार्केट में अपने वास्तविकता और विश्वसनीयता की वजह से है।

करीना कपूर एक काम काजी महिला है और उनका कहना है कि मुझे अपने बेबी बम्प के साथ काम करने में काई आपत्ती नहीं है।

सोशल मीडिया पर Sexy फोटो शेयर कर छा गईं एमी जैक्सन, देखें Pics

वह अपने काम को अपना 100 प्रतिशत देती हैं और यही कारण है कि मैनकाइन्ड ने उन्हें अपना ब्रान्ड एम्बेसडर चुना। क्योंकि वह भी वास्तविकता को प्राथमिकता देता है। प्रेगनेंसी के एहसास को एक प्रेगनेंट औरत बेहतर समझ सकती हैं। जो करीना कपूर आजकल जी रही है और महसूस कर रही है।

मां बनने की खबर सुनकर जो खुशी होती हैं। वह आप ना किसी से बता सकती है और न समझा सकती है। यह वह खुशी है जो आपके अन्दर पनपती है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.