'पद्मावत' के बाद अब करणी सेना ने कंगना की 'मणिकर्णिका' पर बोला हमला

  • Updated on 1/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कंगना स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' अपनी रिलीज से पहले आए दिन कोई ना कोई विवादों में फंसती ही नजर आ रही है। खबर आई है कि 'पद्मावत' के बाद अब करणी सेना वालों ने इस फिल्म पर भी हमला बोल दिया है। जी हां, फिल्म को लेकर करणी सेना ने लक्ष्मीबाई के ब्रिटिश अफसर संग रिलेशन पर आपत्ति जताई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Vijayi Bhava! Strength, resolve & undying patriotism. #ManikarnikaTheQueenOfJhansi

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Jan 8, 2019 at 9:26pm PST

उन्होंने यह भी कहा है कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई को किसी एक गाने में डांस करते हुए भी दिखाया गया है जोकि सभ्यता के खिलाफ है। 

रिलीज से पहले राष्ट्रपत‍ि भवन में होगी 'मणिकर्ण‍िका' की स्पेशल स्क्रीनिंग

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह शेखावत ने एक इंटरव्यू में कहा है कि 'बार बार हमने देखा है कि फिल्ममेकर्स किसी उद्देश्य के साथ खास सीन्स को दिखाने की स्वतंत्रता लेते हैं। ये सब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हमने इस बारे में पिछले साल फरवरी में भी चिंता जाहिर की थी। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी, हमने पद्मावत को कई राज्यों में रिलीज नहीं होने दिया था।

उन्होंने आगे कहा कि मणिकर्णिका भी ऐसे ही अंजाम भुगतेगी। हमने निर्माताओं से बात कर कहा है कि वे हमें रिलीज से पहले फिल्म दिखाए। अगर वे हमें दिखाए बिना मूवी रिलीज कर देते हैं तो हम प्रॉपर्टी तोड़ेंगे और इसके उत्तदायी हम नहीं होंगे। 

वहीं फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो रिलीज होते ही ट्रेलर ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगा था। फैंस कंगना के इस अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों से काफी पॉजिटिव रिएक्शन भी भी मिले। रानी लक्ष्मीबाई बनी कंगना रनौत का ट्रेलर काफी दमदार है जहां वह हर वक्त बस एक ही नारा लगाती हुई नजर आ रही हैं कि 'मैं झांसी नहीं दूंगी'। 

'कलंक' की शूटिंग हुई खत्म, वरुण ने आलिया संग शेयर की यह तस्वीर

ट्रेलर में आपको रानी लक्ष्मी बाई के बचपन से लेकर शादी और फिर अंग्रेजों से लड़ने वाली झांसी की रानी के अलग अलग रूप देखने को मिलेंगे। वहीं कंगना ने जबरजस्त एक्शन सीन्स किए हैं जहां वह अंग्रेजों से अकेली लड़ती हुई दिखाई दे रही हैं। रानी लक्ष्मीबाई के किरदार को निभाकर कंगना ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे वाकई में बॉलीवुड की क्वीन हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.