Tuesday, Oct 19, 2021
-->
Karthik Aryan and Sara Ali Khan launch Meherma Song in college

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने कॉलेज में मेहरमा सॉन्ग किया लॉन्च

  • Updated on 2/8/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) अपनी अगली फिल्म लव आज कल (love aaj kal) के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहे हैं। यह फिल्म अपनी रिलीज से सिर्फ एक सप्ताह की दूरी पर है और अभिनेता और उनकी लीडिंग लेडी सारा अली खान (sara ali khan) पुरे जोर शोर से फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जयपुर और अहमदाबाद का दौरा करने के बाद, दोनों मुंबई में वापस आ गए और कॉलेज में लव आज कल  फिल्म से 'मेहरमा' (Mehrama) सॉन्ग लॉन्च किया।

Propose Day पर रिलीज हुआ 'लव आज कल' का दर्द भरा गाना 'मेहरमा'

कार्तिक और सारा की है जबरदस्त फैन फॉलोइंग
कार्तिक आर्यन को भारी संख्या में युवा वर्ग फॉलो करता है और इसका नजारा देखा गया NMIMS कॉलेज में जब के छात्रों के बीच अपने नए गाने को लॉन्च करने पहुंचे तो सारे युवा फैन्स की भीड़ से घिर गए । सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले अभिनेता ने लॉन्च से कुछ वीडियो पोस्ट किए  थे ,हम वीडियो में देख सकते हैं कि बड़ी संख्या में छात्र हार्टथ्रोब की एक झलक पाने के लिए कैसे इक्कठा हुए थे। सारा के साथ कार्तिक ने अपना नया सॉन्ग मेहरमा लॉन्च किया जिसमें दिल टूटने की कहानी है। सॉन्ग में मुख्य किरदार अलग होने के बाद अकेलेपन और उदासी से जूझते नजर आते हैं। सॉन्ग में कार्तिक ने दिल टूटने का चित्रण बहुत बढ़िया अंदाज से किया है।

सारा ने ट्रोलर्स से कहा- मोटी बोल लो लेकिन एक्टिंग को लेकर मजाक मत बनाओ...

कार्तिक आर्यन को देख दीवानी हूई लड़कियों
अपने प्यारे अभिनेता को लॉन्च के समय लड़कियों पर पागलपन सवार था, सारी लड़कियों को कार्तिक से मिलना था , जो की भीड़ के चलते मुमकिन नहीं था । हर कोई कार्तिक के नाम से चिल्ला रहे थे तथा उन्हें जोर जोर से पुकार रहे थे , कॉलेज में सिर्फ कार्तिक नाम की धुन सुनाई दे रही थी।  युवा फैन्स के लिए तो यह एक ट्रीट था जो उन्हें कार्तिक और सारा की केमिस्ट्री ऑन स्टेज लाइव देखने मिला ।

इस दिन होगी फिल्म लव आज कल रिलीज
लव आज कल 14 फरवरी को रिलीज होगी। फिल्म में दो प्रेम कहानिया है जो की अपने अलग अलग समय की है। दोनों कहानियों में अभिनेता कार्तिक आर्यन दो अलग रोमंटिक वर्जन में नजर आएंगे तथा वह 90 के दशक में और वर्तमान दशक में रिश्तों में किस तरह चुनौतियों का सामना करता है यह दिखाएंगे । 

comments

.
.
.
.
.