Thursday, Feb 02, 2023
-->
Karthik Aryan visited Bappa in Siddhivinayak on the special occasion of his birthday

कार्तिक आर्यन ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर सिद्धिविनायक में किए बाप्पा के दर्शन, लिया आशिर्वाद

  • Updated on 11/22/2022

नई दिल्ली, टीम डिजिटल। बॉलीवुड के क्यूटेस्ट एक्टर कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन इन दिनों बुलंदियों की उचाईं पर हैं। साल 2022 कार्तिक के लिए बेहद अच्छा साल रहा है। उन्होंने फिल्म भूल भुलैया 2 की ऐतिहासिक सफलता के साथ बॉलीवुड में अपना दबदबा कायम किया। यंग सुपरस्टार कार्तिक जो कभी आटसाइडर हुआ करते थे, आज बॉलीवुड में सबसे बड़े और सबसे लोकप्रिय नामों में से एक हैं। आज कार्तिक अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं।   

सफेद कुर्ते पहन बप्पा के दर्शन करने पहुंचे कार्तिक आर्यन
अपने जन्मदिन से पहले कार्तिक आर्यन ने IFFI 2022 की ओपनिंग सेरेमनी में क्लोजिंग एक्ट के साथ एक शानदार प्रदर्शन दिया और मंच पर आग लगा दी। इसके साथ ही अपने जन्मदिन के खास मौके पर आज सुबह कार्तिक सबसे पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे बप्पा का आशिर्वाद लेने और इस तरह से अपने दिन की शुरूआत की। कार्तिक ने यहां अपने सफल साल के लिए धन्यवाद किया क्योंकि इस साल न सिर्फ उन्होंने एक ब्लॉकबस्टर फिल्म दी बल्कि कुछ सबसे बड़ी परियोजनाओं के लिए शूटिंग भी की। इस दौरान अभिनेता ने सफेद कुर्ता पहने नजर आए।

कार्तिक आर्यन इन अपकमिंग प्रोजेक्ट में आएंगे नजर
कार्तिक के पास इस बर्थडे को सेलिब्रेट करने के लिए बहुत कुछ है। धमाका के बाद, कार्तिक आर्यन की अगली ओटीटी पेशकश 'फ्रेडी' की रिलीज भी करीब हैं। इसके बाद सुपरस्टार अपनी लुका छुप्पी को-स्टार कृति सेनन के साथ एक्शन-एंटरटेनर 'शहजादा' में दिखाई देंगे, जो फरवरी में रिलीज होने वाली है। ऐसे में मोस्ट बैंकेबल सुपरस्टार, कार्तिक सबसे बड़े स्टूडियो और फिल्म निर्माताओं के लिए गो-टू एक्टर जो अपकमिंग कैप्टन इंडिया, सत्यप्रेम की कथा और आशिकी 3 सहित कुछ बहुप्रतीक्षित फिल्मों का हिस्सा हैं।

comments

.
.
.
.
.