Saturday, Jan 28, 2023
-->
kartik aaryan and alaya furniturewala film review in hindi

Movie Review: रोमांटिक थ्रिलर 'फ्रेडी' में सीट से हिलने नहीं देगी कार्तिक आर्यन की शानदार एक्टिंग

  • Updated on 12/2/2022
  • Author : Jyotsna Rawat

फिल्म - फ्रेडी (Freddy)
निर्देशक - शशांक घोष (Shashanka Ghosh)
स्टारकास्ट - कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अलाया एफ (Alaya F )
रेटिंग - 4/5
OTT-  Disney+ Hotstar (डिज्नी हॉटस्टार)

FREDDY MOVIE REVIEW: दांतों तले उंगली दबाना ..  ये कहावत तो आपने सुनी होगी। जब आप कार्तिक आर्यन स्टारर फ्रेड्डी देखेंगे तो यक़ीनन आपको ये कहावत याद आएगी। इसमें आपको कार्तिक का मासूम और अत्याचारी चेहरा देखने को मिलेगा, जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। बॉलीवुड रोमांटिक थ्रिलर ड्रामा फिल्म फ्रेडी ऑनलाइन प्लेटफार्म डिज्नी हॉटस्टार पर 2 दिसंबर से प्रसारित होगी। इसका निर्देशन शशांक घोष ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन (डॉ. फ्रेडी गिनवाला) लीड रोल में हैं। उनके साथ फिल्म में अलाया एफ (कैनाज) भी हैं। फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं। 

कहानी
थ्रिलर जॉनर 'फ्रेडी' शर्मीले, अकेले और सामाजिक रूप से अजीब व्यक्ति डॉ. फ्रेडी गिनवाला (कार्तिक आर्यन) के जीवन की कहानी है। 'फ्रेडी' को छोटे-छोटे एरोप्लेन से खेलना का शौक है। उसका एक पालतू कछुआ 'हार्डी' ही एकमात्र उसका दोस्त होता है। फिल्म में कार्तिक का रोल काफी खतरनाक है। पहले कार्तिक का मासूम चेहरा दिखाया गया है, जो बाद में एक खतरनाक इंसान बन जाता है। कार्तिक का यह किरदार काफी खौफनाक है। फिल्म में दिखाया गया है, कार्तिक आर्यन अपनी लवर से शादी कर उसके साथ बेहतरीन लव लाइफ बिताने लगते हैं। फिल्म में काफी रोमांस भी है। शादी के कुछ समय बाद से कार्तिक का खौफनाक चेहरा सामने आता है। जो  एक बेहद अत्याचारी इंसान बन अपनी बीवी को सताता है। 

एक्टिंग 

कार्तिक ने फ्रेडी के रूप में शानदार परफॉरमेंस दी है। इस चॉकलेटी बॉय को ऐसी भूमिका में पहले कभी नहीं देखा गया है ! कार्तिक की शानदार एक्टिंग आपको ज़रूर पसंद आएगी। फिल्म में अलाया एफ (कैनाज) ने भी उम्दा परफॉर्म किया है। दोनों की एक्टिंग कबीले तारीफ है।
 

निर्देशन 

 फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया है। जबकि फिल्म की निर्माता एकता कपूर हैं। 'फ्रेडी' में काफी ट्विस्ट्स और टर्न देखने को मिलेंगे। भावनाओं की उथल-पुथल से भरा, 'फ्रेडी' दर्शकों को सीट से बांधे रखेगा। शशांक घोष के निर्देशन में बनी फिल्म फ्रेडी काफी मनोरंजक फिल्म है।     

संगीत

 फ्रेडी के गाने इरशाद कामिल ने लिखे हैं जिन्हे प्लेबैक सिंगर अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने आवाज दी है। प्रीतम चक्रबोर्ती म्यूजिक डायरेक्टर हैं।

comments

.
.
.
.
.