Thursday, Oct 28, 2021
-->
kartik aaryan and janhvi kapoor unfollow eath other on instagram sosnnt

अफेयर की खबरों के बीच कार्तिक और जान्हवी ने की ऐसी हरकत, फैंस हुए हैरान

  • Updated on 1/29/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर (janhvi kapoor) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से वह अपनी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि इशान खट्टर (ishaan khatter) से ब्रेकअप के बाद जान्हवी कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) को डेट कर रही हैं। 

जान्हवी कपूर ने Nora Fatehi को दिया टक्कर, इंटरनेट पर आग लगा रहा है एक्ट्रेस का Belly Dance

अफेयर की खबरों के बीच कार्तिक और जान्हवी ने की ऐसी हरकत
हाल ही में दोनों गोवा में छुट्टियां मनाने भी गए थे जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल भी हुईं। जिसके बाद से उनके अफेयर की खबरें बी-टाउन के गलियारों में जोरों-शोरों छाई हुई है। वहीं इसी बीच दोनों को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस को झटका लग सकता है। 

Rumoured couple Kartik Aaryan and Janhvi Kapoor unfollow each other on  Instagram?

दोनों के अफेयर की खबरों के बीच अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आ रही हैं। दरअसल, कार्तिक और जान्हवी ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिर ऐसा दोनों ने क्यों किया है। बता दें कि दोनों बहुत जल्द दोस्ताना 2 में नजर आने वाले हैं जिसे करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं।

 बर्थडे बॉय कार्तिक आर्यन लॉकडाउन में एक सच्चे सेवियर बने, देखें ऐसे ही कुछ दिलचस्प पोस्ट

ये हैं जान्हवी की अपकमिंग फिल्में
वहीं जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी झोली में इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। वहीं 'गुंजन सक्सेना' की सफलता के बाद अब वह मलयालम फिल्म के रीमेक को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। खबरें हैं कि जाह्नवी बहुत जल्द मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ (helen) के हिंदी रीमेक में काम करती हुई  नजर आ सकती हैं।

बताया गया है कि जाह्नवी ने हाल ही में ‘हेलेन’ के हिंदी रीमेक को साइन किया है। खास बात बता दें कि इस फिल्म को जाह्नवी के पिता बोनी कपूर (boney kapoor) प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं ओरिजिनल फिल्म ‘हेलेन’ के निर्देशक माथुकुट्टी जेवियर ही इसे डायरेक्ट करने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की तैयारियां शुरु हो चुकि हैं। 2 से 3 महीनों में शूटिंग भी चालू हो कर दी जाएगी। वहीं बताया जा रहा है कि दिल्ली और उत्तर प्रदेश के अन्य लोकेशन्स में ही फिल्म की अधितर शूटिंग की जाएगी।इसके अलावा जाह्नवी करण जौहर की फिल्म 'दोस्तान 2' (dostana 2) में भी नजर आने वाली हैं। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। बता दें कि फिल्म में उनके अलावा कार्तिक आर्यन और लक्ष लालवानी भी नजर आएंगे।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

 सूरजमुखी के फूलों के बीच जाह्नवी कपूर ने कराया फोटोशूट, दुल्हन बनकर जीता सबका दिल   

राजकुमार राव की नई पड़ोसन बनी Janhvi Kapoor, इतने करोड़ में खरीदा यह आलीशान Flat 

जान्हवी और खुशी कपूर ने बहन अंशुला को बर्थडे पर दिया Suprise, वीडियो हो रहा वायरल 

सात महीनों बाद शूट पर लौटे अभिनेता कार्तिक आर्यन, मनीष मल्होत्रा के साथ कर रहे काम 

काफी लंबे वक्त के बाद नजर आए कार्तिक आर्यन, दिखा New Look 

कोकिलाबेन के बाद अब कार्तिक ने पूछा- 'रसोड़े में कौन था...', वायरल हो रहा पोस्ट 

सारा-कार्तिक ने Instagram पर एक दूसरे को किया Unfollow

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.