Friday, Jan 28, 2022
-->
kartik aaryan  ditches an event with katrina kaif for sara ali khan

सारा के चक्कर में कार्तिक ने कैटरीना को दिया धोखा, छोड़ डाला इतना बड़ा इवेंट

  • Updated on 8/23/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के नए लव बर्डस कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) और सारा अली खान (sara ali khan) इन दिनों खूब चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में दोनों को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर ये कहना गलत नहीं होगा कि सारा का जादू अब कार्तिक के सर चढ़ कर बोल रहा है। 

Lakme Fashion Week:हार्दिक पाड्यां के आउटफिट को देखकर बोले यूजर्स- गरीबों का रणवीर सिंह

सारा के प्यार में इस कदर दीवाने हुए कार्तिक आर्यन
दरअसल, हाल ही में बाली में हुए एक ग्रैंड वेडिंग में कैटरीना के साथ डांस परफॉर्मेंस देनी थी। लेकिन कार्तिक ने इस इवेंट में जाने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें सारा के साख क्वालिटी टाइम बीताना था। सूत्रों के मुताबिक कार्तिक ने इसलिए इस इवेंट में जाने से मना कर दिया क्योंकि उन्हें सारा के साथ डेट पर जाने था।

इन दिनों बी- टाउन की गलियारों में कार्तिक और सारा के अफेयर्स के खूब चर्चे हो रहे हैं। दोनों को साथ में कई बार क्वालिटि टाइम बीताते हुए देखा गया है। हाल ही में सारा के बर्थडे पर उन्हें सरप्रािज देने कार्तिक बैंकॉक पहुंच गए थें जहां सारा अपनी आगामी फिल्म कुली न.1 की शूटिंग कर रही हैं। 

प्रियंका के समर्थन में आया यूएन, कहा-सबको अपनी बात रखने का पूरा हक है

ये हैं कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं कार्तिक की बात करें तो कार्तिक 'पति पत्नी और वो' ( Pati Patni Aur Woh) के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। जिसमें कार्तिक और अन्नया पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे और भूमि वो के रोल में दिखाई देंगी।  फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। ये फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल रिश्ते पर आधारित 70 के दर्शक की सुपरहिट फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक है। इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर ने  मुख्य भूमिका निभाई थी। 

इसके अलावा हाल ही में उन्होंने इम्तियाज अली (imtiaz ali) की फिल्म 'लव आजकल 2' (luv aajkal 2) की शूटिंग पूरी की है। फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान नजर आएंगी। 

लता मंगेशकर का गाना गाकर फेमस हुईं इस महिला को अब हिमेश की फिल्म में मिला ऑफर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Teri Aankhein Bhool Bhulaiyaa Baatein hai Bhool Bhulaiyaa 🎶 #BhoolBhulaiyaa2 💀✌🏻🙏🏻

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Aug 18, 2019 at 11:52pm PDT

'भूल भुलैया 2' ऐसा होगा कार्तिक का रोल
वहीं हाल ही में फिल्म 'भूल भुलैया 2' का पहला पोस्टर जारी किया गया है जिसमें कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) नजर आएंगे जोकि अक्षय के किरदार में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में कार्तिक का गेटअप हूबहू अक्षय कुमार के ही जैसा है, ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट साफ बढ़ती नजर आ रही है। फिल्म को अनीज बज्मी (Anees Bazmee) डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.