Monday, Dec 06, 2021
-->
kartik aaryan drops from shah rukh khans red chillies freddie jsrwnt

शाहरुख के बैनर रेड चिलीज की फिल्‍म भी गई कार्तिक के हाथ से, वापस किया साइनिंग अमाउंट

  • Updated on 5/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कुछ ही दिन पहले कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) का करण जौहर (karan johar) के धर्मा प्रोडक्शन से कुछ विवाद हुआ था। जिस वजह से अपकमिंग फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) उनके हाथ से चली गई थी। अब हाल ही में खबर आई है कि कार्तिक के हाथ से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बैनर रेड चिलीज की फिल्म भी फिसल गई है।

दरअसल, कार्तिक आर्यन ने आपसी सहमती से रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की फिल्म 'फ्रेडी' को छोड़ दिया है और उनके इस फैसले को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी स्वीकार कर लिया। बताया जा रहा है कि कार्तिक ने इस के लिए 2 करोड़ रुपए का साइनिंग अमाउंट लिया था जो वापस कर दिया है। इस फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आने वाली थीं। कार्तिक को इस फिल्म में कुछ क्रिएटिव इशू थे और वे इसकी स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे। 

शुरू हुई आदिपुरुष की शूटिंग, प्रभास ने ट्वीट करके दी जानकारी 

बता दें कि यह एक लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है। एक कारण ये भी बताया जा रहा है कि कार्तिक को डर था कि फिल्म में कैटरीना उनके सामने ज्यादा बड़ी लगेंगी।

गौरतलब है कि करण जौहर (karan johar) के धर्मा प्रोडक्शन ने कार्तिक को अपकमिंग फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। पहले कार्तिक इस फिल्म में अहम रोल में नजर आने वाले थे। लेकिन प्रोडक्शन हाउस ने उन्हें अनप्रोफेशनल और स्क्रिप्ट में दखलंदाजी का आरोप लगाते हुए फिल्म से बाहर कर दिया।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

कार्तिक जल्द कियारा आडवाणी के साथ अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे। साथ ही वह रोहित धवन की फिल्म भी साइन कर चुके हैं। इसके अलावा वह रोनी स्क्रूवाला की फिल्म 'धमाका' में भी धमाल मचाएंगे।जल्द ही यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

'आदिपुरुष' में इस एक्ट्रेस को किया गया प्रभास की 'सीता' के लिए फाइनल 

लग्जरी गाडियों का है शौक

बता दें कि कार्तिक को लग्जरी गाडियों का काफी शौक है उन्होंने कुछ ही दिन पहले साढ़े चार करोड़ की लैम्बोर्गिनी खरीदी थी, वो भी खास इटली से वहीं इसे 50 लाख इसे इटली से मुंबई लाने के भी लगे थे। इसके अलावा कार्तिक के पास बीएमडब्लू हैं जो उन्होंने साल 2017 में खरीदी थी और साल 2019 में कार्तिक ने अपनी मां को मिनी कूपर की एक शानदार कार तोहफे में दी थी जो उनकी मम्मी की पसंदीदा है। वाकई सपनों को देखना और उन्हें जितना तो कार्तिक से सीखें। कई साल की मेहनत के बाद साल 2017 से उनके तकदीर के सितारे बदले और आज के समय में कार्तिक बॉलीवुड के सबसे महंगे अभिनेता में से एक हैं।

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

'आदिपुरुष' में इस एक्ट्रेस को किया गया प्रभास की 'सीता' के लिए फाइनल 

शुरू हुई आदिपुरुष की शूटिंग, प्रभास ने ट्वीट करके दी जानकारी 

रिलीज हुआ 'भेड़िया' का डरावना Teaser, कृति सेनन और वरुण धवन जोड़ी आएगी नजर 

शादीशुदा अक्षय ने Kriti Sanon के लिए किया कुछ खास, चारों तरफ हो रही चर्चा 

'हाउसफुल 4' के बाद अब Bachchan Pandey में साथ दिखेंगे अक्षय-कृति, जनवरी से शूटिंग होगी शुरु 

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए आगे आया बॉलीवुड का यह स्टारकिड 

इस फिल्म के लिए 15 किलो वजन बढ़ा रही हैं कृति सेनन, होगी करियर की सबसे बड़ी फिल्म 

2021 में बड़े पर्दे पर सलमान के साथ धमाल मचाएगी 'हाउसफुल 4' की ये एक्ट्रेस

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.