Thursday, Aug 18, 2022
-->
kartik aaryan gets mclaren gt as gift from bhushan kumar sosnnt

भूषण कुमार ने Kartik Aaryan को गिफ्ट किया McLaren GT, दाम सुनकर हो जाएंगे हैरान

  • Updated on 6/24/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक पॉवर पैक्ड पार्टनरशिप का मतलब एक पॉवर पैक्ड प्रेजेंट। भूल भुलैया 2 की असीम सफलता के बाद निर्माता भूषण कुमार ने प्रतिभाशाली अभिनेता कार्तिक आर्यन को भारत की पहली जीटी, एक पॉश ऑरेंज मैकलारेन उपहार में दिया, जो भारत में पहली कार डिलीवरी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

2018 में रिलीज़ हुई फ़िल्म सोनू की टीटू की स्वीटी से लेकर  उनकी हालही में रिलीज हुई भूल भुलैया 2 की ऐतिहासिक सफलता तक भूषण कुमार और कार्तिक आर्यन की जोड़ी ने एक शानदार सफर तय किया है। ये पॉवर हाऊस जोड़ी अब एक और शानदार फिल्म लेकर आ रहे हैं शहजादा, पर इतना ही नहीं निर्माता एक्टर की यह जोड़ी आपको आनेवाले समय में और भी अनाउंसमेंट कर चौकाने के लिए तैयार है।

टी-सीरीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक भूषण कुमार कहते हैं, "कार्तिक आर्यन की डायनेमिक, विवेशियस एनर्जी कमाल की है। हम रचनात्मक रूप से संरेखित हैं। एक एक बॉन्डिंग जो एक प्रोफेशनल नोट पर शुरू हुई है वो निश्चित रूप से हमारे द्वारा किए गए कई सहयोग में और भी बढ़ चुका है। हर प्रोजेक्ट के प्रति उनका डेडीकेशन कबील ए तारीफ है। यह स्पोर्ट्स कार उनकी कड़ी मेहनत और धैर्य की सराहना का प्रतीक है। हम उनमें विश्वास पैदा करते हैं, और हमारा लक्ष्य भविष्य में इस सहयोग को मजबूत करना है।"

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.