Wednesday, Feb 01, 2023
-->
kartik aaryan grooves to dhanush and sai pallavi song rowdy baby

कार्तिक आर्यन ने राउडी बेबी पर अपने डांस मूव्स से मचाया धमाल

  • Updated on 8/11/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इसे कार्तिक आर्यन का जुनून कहें या लत लेकिन युवा सुपरस्टार को अपने डांस वीडियो से धमाका करना पसंद है। पिछली बार बुट्टा बूमा पर उनके डांस परफॉमेंस ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और आज वह अपने डांस से एक बार फिर अपना जादू बिखेर रहे हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर राउडी बेबी पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। यह गाना मारी 2 का एक धमाकेदार चार्टबस्टर है जिसमें धनुष और साईं पल्लवी हैं। यह गाना सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले भारतीय वीडियो में से एक है और अपने दिलचस्प डांस स्टेप्स के लिए जाना जाता है। लेकिन हार्टथ्रॉब अपने हुनर से सबके दिल में उतरने की कला जानते हैं। अभिनेता ने गाने पर नाचते हुए रील को साझा किया और इसे कैप्शन दिया, “#डांसिंगबेबी #राउडी बेबी ❤️‍🔥 और इस लड़के के मूव्ज, आपके हैरान कर देगें।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

साई पल्लवी और धनुष के मूव्ज को टकर देने में सक्षम कार्तिक आर्यन के मूव्ज काफी आकर्षक और आइकॉनिक हैं। कार्तिक आर्यन के डांस को देख उनके प्रशंसक कमेंट्स में अपना ढेरों प्यार बरसाते नज़र आए।

कार्टिक आर्यन जिस भी गाने में डांस करते हैं उसमे काफी सराहना बटोरते रहते हैं। हार्टथ्रॉब निश्चित रूप से जानते है कि जनता के दिलों में अपनी जगह केसे बनानी है

आने वाले महीनों में कार्तिक आर्यन के पास कई शैलियों का मिश्रण है। उनके पास फ्रेडी,  धमाका और हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया जैसी गहन भूमिकाएँ, साजिद नाडियाडवाला का संगीतमय प्रेमकथा और हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया 2 के साथ खबरे तो ये भी है की कार्तिकआर्यन शायद अला वैकुंठपुरमुलु की रिमेक के लिए भी तैयारी में जुटे हुए हैं।
 

comments

.
.
.
.
.