Tuesday, Jan 31, 2023
-->
Kartik Aaryan inaugurates Ajay Devgn''s NY Theater in Ahmedabad

कार्तिक आर्यन ने अहमदाबाद में किया अजय देवगन के NY थिएटर का उद्घाटन

  • Updated on 11/4/2022
  • Author : Diksha Raghuwanshi

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। भूल भुलैया 2 जैसी ब्लॉकबस्टर के बाद कार्तिक आर्यन एक सुपर सफल साल का आनंद ले रहे हैं और अपनी आगामी परियोजनाओं की नॉन-स्टॉप शूटिंग में बिजी हैं। इन दिनों फैन-मेड सुपरस्टार अपने रोमांटिक ड्रामा 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग के लिए गुजरात में हैं और वहीं वो अभिनेता अजय देवगन की बहुत लोकप्रिय थिएटर सीरीज के लॉन्च के लिए भी गए।

उद्घाटन सेरेमनी दौरान, जब युवा सुपरस्टार से पूछा गया कि वह अपने बिजी फिल्म शेड्यूल से समय निकालने में कैसे कामयाब रहे, तो उन्होंने अजय देवगन के बारे में कहा, “जिस पल उन्होंने मुझे बताया कि यहां उनका थिएटर खुल रहा है, मैं भागता हुआ यहां आ गया। मुझे यहां बहुत मज़ा भी आ रहा है, वास्तव में मुझे इसकी ही उम्मीद थी और मैं सभी के बीच बहुत ज्यादा एंजॉय कर रहा हूं। मुझे लगता है कि अजय सर ने बड़े पैमाने पर थिएटर कैसे खोले और हमें आज भी और थिएटर खोलने की जरूरत है, इस लिहाज से यह एक बहुत बड़ी पहल है।"

वहां मौजूद लोगों की भीड़ को अपने एक आश्चर्यजनक बयान से चीयर करने वाले, कार्तिक ने कहा, "मुझे आशा है कि आगे जाके मैं भी एक थिएटर खोलूं" । 


 युवा दिलों की धड़कन के लिए यह हमेशा एक दिल खुश करने जैसा होता है क्योंकि जैसे ही अहमदाबाद में प्रशंसकों ने अभिनेता को थिएटर में प्रवेश करते देखा, उनके होश उड़ गए। सुपरस्टार को भूल भुलैया 2 सिग्नेचर स्टेप करते हुए भी देखा गया, जिसे प्रशंसकों ने खूब सराहा। फैन-मेड सुपरस्टार को जनता का बहुत प्यार मिलता है और कार्तिक के लिए लोगों का जोश पूरे देश में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। 

इस बीच, वर्कफ्रंट पर कार्तिक अपनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग कर रहे हैं। इसके साथ ही वो फ्रेडी, शहजादा, कैप्टन इंडिया और कबीर खान की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगे।

 

comments

.
.
.
.
.