Thursday, Oct 28, 2021
-->
kartik aaryan janhvi kapoor film dostana 2 abhishek banerjee will be seen in this

कार्तिक-जाह्नवी की Dostana 2 में नजर आएंगे ये एक्टर, शेयर की तस्वीर

  • Updated on 11/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रोमाटिंक और कॉमेडी फिल्म देने वाले  बॉलीवुड (Bollywood)  एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) ने अपनी अपकमिंग फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) की शूटिंग शुरु कर दी थी। इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी है। बता दें अब खबरों के मुताबिक ये बात सामने आई है कि फिल्म 'स्त्री' के फेमस एक्टर अभिषेक बनर्जी (abhishek banerjee) भी इस फिल्म में नजर आएंगे। इस बात का खुलासा खुद अभिषेक ने किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कप की तस्वीर शेयर की है जिसपर लिखा हुआ है दोस्ताना 2। 

बता दें तीनों ही स्टार्स इस वक्त चंडीगढ़ में है और फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इस पर बात करते हुए अभिषेक ने कहा, फिल्म 'दोस्ताना 2' के साथ जुड़ना मेरा सौभाग्य है।

कार्तिक आर्यन ने अभी तक नहीं देखी ओरिजिनल 'पति पत्नी और वो', दिलचस्प है ये वजह

ये हैं कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं कार्तिक की बात करें तो इन दिनों वो सारा अली खान के साथ 'लव आजकल 2' (luv aajkal 2) की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा कार्तिक 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के सीक्वल में नजर आने वाले हैं।

दोस्ताना 2 की शूटिंग से पहले करण जौहर का आर्शीवाद लेते दिखे कार्तिक आर्यन

जिसमें कार्तिक और अन्नया पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे और भूमि वो के रोल में दिखाई देंगी। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।  

ये हैं जाह्नवी की अपकमिंग फिल्में
जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' (Gunjan saxena the kargil girl) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

Dostana 2 की शूटिंग से पहले जाह्नवी कपूर पहुंची गोल्डन टेंपल, देखें Photos

फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। वहीं जाह्नवी फिल्म 'रूहीआफ्जा' में भी नजर आएंगी। ये फिल्म भी 2020 में रिलीज होगी। वहीं जाह्नवी अपनी आगामी फिल्म 'दोस्ताना 2' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.