Wednesday, Dec 07, 2022
-->
kartik aaryan janhvi kapoor wrap up dostana 2 first schedule shoot in punjab

कार्तिक-जाह्नवी ने Dostana 2 के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग की खत्म, शेयर की Photos

  • Updated on 11/22/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) रोमाटिंक और कॉमेडी फिल्म देने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) अपनी अपकमिंग फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) की पहले शेड्यूल की पंजाब में शूटिंग खत्म कर चुके हैं। इसकी तस्वीरें कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए कार्तिक ने लिखा है- नाइट शूट खत्म हुआ। दोस्ताना 2 के पंजाब शेड्यूल की शूटिंग खत्म। इस फिल्म में उनके साथ जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी है।

ये हैं कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं कार्तिक की बात करें तो इन दिनों वो सारा अली खान के साथ 'लव आजकल 2' (luv aajkal 2) की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा कार्तिक 'पति पत्नी और वो' ( Pati Patni Aur Woh) के सीक्वल में नजर आने वाले हैं।

दोस्ताना 2 की शूटिंग से पहले करण जौहर का आर्शीवाद लेते दिखे कार्तिक आर्यन

जिसमें कार्तिक और अन्नया पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे और भूमि वो के रोल में दिखाई देंगी। फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।  

ये हैं जाह्नवी की अपकमिंग फिल्में
जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' (Gunjan saxena the kargil girl) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

Dostana 2 की शूटिंग से पहले जाह्नवी कपूर पहुंची गोल्डन टेंपल, देखें Photos

फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। वहीं जाह्नवी फिल्म 'रूहीआफ्जा' में भी नजर आएंगी। ये फिल्म भी 2020 में रिलीज होगी। वहीं जाह्नवी अपनी आगामी फिल्म 'दोस्ताना 2' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। 

comments

.
.
.
.
.