Wednesday, Dec 07, 2022
-->
kartik aaryan next film with tanhaji director om raut

OMG! इस मशहूर डायरेक्टर की फिल्म में अब एक्शन करते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

  • Updated on 2/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) बॉलीवुड (bollywood) में सभी डायरेक्टर के चहेते बने हुए हैं। उनकी दमदार परफॉर्मेंस और तगड़ी फैन फॉलोइंग की वजह से हर दूसरा डायरेक्टर उनको अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है। वहीं चॉक्लेट इमेज रखने वाले कार्तिक अब बहुत जल्द एक्शन करते हुए भी नजर आएंगे।

कार्तिक आर्यन का उनके फैंस के लिए नया शगूफा, करवाएंगे पुंगी डांस

एक्शन करते हुए नजर आएंगे कार्तिक
जी हां, 'तान्हाजी' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाले निर्देशक ओम राउत (om raut) ने कार्तिक को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है। हालांकि अभी तक इस का पता नहीं चल पाया है कि फिल्म का जॉनर क्या है लेकिन ये तो तय है कि इस बार कार्तिक एक अलग अंदाज में अपने फैंस को एंटरटेंन करते हुए दिखाई देंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love is the secret of Teddy’s smile 🐻 ❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Feb 2, 2020 at 11:59am PST

वहीं बात करें कार्तिक के वर्कफ्रंट की तो इस समय कार्तिक अपनी आगामी फिल्म 'लव आज कल' (love aaj kal) को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान (sara ali khan) नजर आएंगी। 

Video: ट्रैफिक सिग्नल पर कार्तिक को देख पागल हुईं गर्ल्स स्कूल की लड़कियां, गाने लगीं 'धीमे धीमे'

यहां देखें ट्रेलर
'लव आज कल' के ट्रेलर (trailer) की बात करें तो किसी को ट्रेलर में सारा और कार्तिक की केमेस्ट्री लाजवाब लगी तो कई लोगों ने सारा और कार्तिक की एक्टिंग का जमकर मजाक बनाया । 

इसके पहले पार्ट की तरह इस बार भी फिल्म में दो दौर की लव स्टारी को दिखाया गया है। एक तरफ जहां सारा और कार्तिक की जोड़ी जबरदस्त लग रही है तो वहीं दूसरी तरफ कार्तिक और आरुषि शर्मा की भी केमेस्ट्री पर्दे पर उभर कर आई है। वहीं ट्रेलर की शुरुआत होती है सारा और कार्तिक के नोंक-झोंक से जोकि मॉर्डन जमाने के कपल होते हैं। रोमांस के साथ-साथ दोनों का लड़ाई-झगड़ा फिल्म में फन एंगल डाल रहा है। 

सारा के साथ रोमांस करते देख कुछ ऐसा था कार्तिक की मां का रिएक्शन

ऐसी है कहानी
कार्तिक और आरुषि की बात करें तो आरुषि एक देसी गर्ल होती हैं और दोनों की लव स्टोरी टिपिकल लव स्टोरी जैसी होती है। फिल्म में 'आहूं आहूं' गाने का भी रिक्रिएशन देखने को मिलेगा। अब बता की जाए एक्टिंग की तो सारा ने अपने अभिनय से थोड़ा निराश किया है। सारा से ज्यादा आरुषि शर्मा इंप्रेस करती हुईं नजर आईं। वहीं हर बार की तरह इस बार फिर कार्तिक आर्यन अपने रोल में बेहद जच रहे हैं। 

वहीं इन दिनों कार्तिक का नाम कई सारे फिल्मों के सीक्वल के साथ भी जोड़ा जा रहा है। जी हां, कर्तिक बहुत जल्द 'भूल भुलैया' (bhool bhulaiyaa) के सीक्वल में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी (kiara advani) को कास्ट किया गया है जोकि फिल्म 31 जुलाई 2020 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वो दोस्ताना 2 में भी दिखाई देंगे जिसमें उनके अलावा जान्वी कपूर भी नजर आएंगी। 

comments

.
.
.
.
.