Wednesday, Jun 29, 2022
-->
kartik aaryan pray for hope a better tomorrow

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर नतमस्तक होकर मांगी लोगों के लिए दुआएं

  • Updated on 5/7/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कहते है कि वक्त कितना भी मुश्किलों से भरा क्यों न हो लेकिन अगर अपनों का साथ मिल जाये तो दर्द भी हँसने का आदी हो जाता हैं। विश्व इस समय कोरोना महामारी से जूझ रहा हैं और लोग पल भर में अपनों का साथ छोड़कर दुनिया से रुक्सत हो रहें हैं। बेबस निगाहें और मदद के लिए गुहार लगाती हुई आवाज़ों को मानवता आज उम्मीद की किरण दे रही हैं और हर कोई इस बुरे दौर में मदद के लिये खड़ा हैं। इसी मानवता को सलाम कर रहे हैं बॉलीवुड के हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन। जो नतमस्तक होकर लोगों की सलामती के लिये दुआएं मांग रहे हैं।

जी हां, सोशल मीडिया पर गोल्डन टेम्पल से ली गयी अपनी पुरानी फोटो शेयर कर कार्तिक कोरोना काल मे दर्द झेल रहे लोगो के लिए भगवान से दुआ मांग रहे हैं । कार्तिक लिखते हैं " 

इस मुश्किल घड़ी में मेरा इंसानियत पर भरोसा फिर से बनने लगा हैं। ये देखकर दिल पिघल जाता हैं कि किस तरह लोग आगे आकर, छोटी-छोटी पहल के जरिये मदद कर रहे हैं। चाहें वो सोशल मीडिया पर दया भाव और करुणा दिखाना हो या जरूरत मंदो के लिए कुछ करने का पुरुषार्थ हो। मैं सभी के लिए और एक अच्छे कल के लिए भगवान से ढेर सारी प्रार्थना करता हूं " । 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कुछ महीनों पहले ही कार्तिक इस महामारी से उबर चुके हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर अपनें पोस्ट के जरिये इस बात के लिए लोगों को अवगत कराते रहते हैं कि मास्क पहनना और पर्याप्त दूरी रखना बहुत जरूरी हैं। पिछले ही साल कार्तिक  'कोकी पूछेगा' टॉक शो के जरिये भी काफी कोरोना योद्धा से बातें करके लोगो को जागरूक रखने की कोशिश कर चुके हैं। और अभी भी कार्तिक की यही नेक कोशिश हैं कि दर्द से जूझ रहें लोगों की मदद की जाए भले चाहे वो भगवान से उनके लिए दुआ ही क्यों न हो ।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.