Wednesday, Jan 19, 2022
-->
Kartik Aaryan receives Sara Ali Khan at airport

सारा को एयरपोर्ट लेने पहुचें कार्तिक, कैमरे के सामने यूं चेहरा छिपाते आए नजर

  • Updated on 7/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सारा अली खान (sara ali khan) और कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) ने हाल ही में इम्तियाज अली (imtiaz ali) की फिल्म 'लव आजकल 2' (luv aajkal 2) की शूटिंग पूरी की है। जिसके बाद आलिया अपनी फैमली के साथ छुट्टियां मनाने लंदन गई रवाना हो गईं। 

 

वहीं बीती रात सारा मुंबई वापस लौट आई हैं। इसी बीच एयरपोर्ट पर एक खास बात गौर की गई। जब सारा अपनी मां और भाई संग एयरपोर्ट से बाहर निकली तो उन्हें रिसीव करने कार्तिक वहां मौजूद नजर आएं। वहीं कैमरे को देख कार्तिक बार बार अपना चेहरा छुपा रहे थें। 

'पानीपत' के लिए देखें अर्जुन कपूर का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन, खुद को बताया योद्धा

सारा और कार्त‍िक के इश्क के चर्चे 
फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सारा और कार्तिक ने इंस्टा पर इमोशनल पोस्ट भी लिखा था। दोनों को एक दूसरे के साथ काफी खुश देखा जाता है। सारा और कार्त‍िक के इश्क के चर्चे इन द‍िनों बॉलीवुड के गल‍ियारों में खूब हो रहे हैं। ऐसे में इन तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि दोनों के बीच कुछ तो खिचड़ी पक रही है। 

आलिया की मां ने किया खुलासा, कहा- आलिया पेट में थी और मैंने पी डाली कई सिगरेट

इन फिल्मों में सारा आएंगी नजर
सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा 'लव आजकल 2' के अलावा सारा वरुण धवन (varun dhawan) के साथ 'कुली नंबर वन' (kuli number 1) की रीमेक में भी नजर आने वाली हैं। वहीं इस फिल्म को वरूण के पिता डेविड धवन (david dhawan) बना रहे हैं।

ट्विटर पर ट्रोलर ने दी स्वरा भास्कर को गालियां, मुंबई पुलिस का आया ये रिप्लाई

ये हैं कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वहीं कार्तिक की बात करें तो कार्तिक 'पति पत्नी और वो' ( Pati Patni Aur Woh) के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। जिसमें कार्तिक और अन्नया पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे और भूमि वो के रोल में दिखाई देंगी।  फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। ये फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल रिश्ते पर आधारित 70 के दर्शक की सुपरहिट फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक है। इस फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर ने  मुख्य भूमिका निभाई थी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.