Wednesday, Dec 08, 2021
-->
kartik aaryan reveals he has not watched the original pati patni aur woh

कार्तिक आर्यन ने अभी तक नहीं देखी ओरिजिनल 'पति पत्नी और वो', दिलचस्प है ये वजह

  • Updated on 11/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में फिल्म 'पति पत्नी और वो' (pati patni aur woh) का आज ट्रेलर (trailer) रिलीज किया गया है जिसे लेकर सोशल मीडिया (social media) पर लोगों के पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। फिल्म में  कार्तिक आर्यन (kartik aaryan), अन्नया पांडे (ananya pandey) और भूमि पेडनेकर (bhumi pednekar) लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

ये फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल रिश्ते पर आधारित 70 के दर्शक की सुपरहिट फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक है। 

'पति पत्नी और वो' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जिसे देख आपको आएगी गोविंदा की याद

कार्तिक ने नहीं देखी ओरिजिनल फिल्म
हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कार्तिक ने बताया कि उन्होंने अभी तक ओरिजिनल फिल्म नहीं देखी है। उन्होंने कहा कि 'जब मुझे फिल्म ऑफर हुई थी तब मैंने ओरिजिनल फिल्म को ना देखने का फैसला किया था। क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि किसी भी तरह मेरा फिल्म में काम प्रभावित हो। अगर हम इस फिल्म में मॉडर्न स्टोरी और नयापन दिखा रहे हैं, तो मैं नहीं चाहता था कि ओरिजिनल फिल्म का कोई भी प्रभाव मुझपर हो।'

कुछ ऐसा है फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ का ट्रेलर
ट्रेलर को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म में इन तीनों की कहानी आपको खूब हंसाएगी। फिल्म में कार्तिक आर्यन पति के किरदार में हैं तो वहीं भूमि पेडनेकर उनकी धर्म पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं। तो वहीं अन्नया पांडे वो की भूमिका निभा रही हैं जिसमें वो बेहद हॉट और सेक्सी लग रही हैं। 

'पति पत्नी और वो' के ट्रेलर में कार्तिक के किरदार से नाखुश दिखे फैंस, बन रहे हैं ये मजेदार memes

ऐसी है फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की कहानी
कानपुर के रहने वाले चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) एक सीधे-साधे पति होते हैं जोकि अपनी पत्नी (भूमि पेडनेकर) से बेहद प्यार करते हैं। वहीं दोनों की शादीशुदा लाइफ बिल्कुल सही चल रही होती है लेकिन अचानक उनकी लाइफ में एक भूचाल आता है जिसका नाम तपस्सया (अन्नया पांडे) होता है। जी हां, सीधे साधे चिंटू त्यागी तपस्सया की खूसबू में खो जोते हैं। ऐसे में चिंटू त्यागी घर वाली और बाहर वाली के चक्कर में इस कदर फंस जाते हैं कि उनकी शादीशुदा लाइफ में दिक्कतें आनी शुरु हो जाती हैं। 

'पति पत्नी और वो' को लेकर भूमि ने कहा- ये सेक्सिस्ट फिल्म नहीं है...

वहीं फिल्म में गोविंदा (govinda) और रवीना टंडन (raveena tandon) की फिल्म 'दुल्हे राजा' (dulhe raja) का हिट सॉन्ग 'अंखियों से गोली मारे' (Ankhiyon Se Goli Maare) का रीक्रिएटेड वर्जन सुनने को मिला। वहीं फिल्म ट्रेलर देखकर आपको गोविंदा के फिल्मों की जरूर याद आएगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.