Thursday, Jun 30, 2022
-->
kartik-aaryan-sara-ali-khan-and-many-more-celebs-set-to-entertain-at-iifa-2022-sosnnt

iifa 2022: अबू धाबी धमाल मचाने को तैयार हैं बॉलीवुड सितारे

  • Updated on 4/13/2022

• इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) वीकेंड और अवॉर्ड्स यूएई की राजधानी में आयोजित किए जाएँगे, क्योंकि आईफा दुनिया को सिनेमेटिक एक्सीलेंस का प्रदर्शन करने के लिए एकजुट करता है

• आईफा अपने 22वें एडिशन के साथ यास द्वीप, अबू धाबी में 20 और 21 मई, 2022 को यास द्वीप के नए स्टेट-ऑफ-द-आर्ट इनडोर एंटरटेनमेंट वैन्यू एतिहाद एरिना में फैंस को रोमांचित करने के लिए तैयार है
• आईफा वीकेंड पेश करने के लिए लेज़र बुक न्यूज़ 
• होस्ट्स: सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल
• परफॉर्मर्स: कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, वरुण धवन, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही
• ग्लोबल वोटिंग यहाँ सभी के लिए खुली है

भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सेलिब्रेशन का 22वां एडिशन- इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (IIFA) अवॉर्ड्स, सिनेमेटिक एक्सीलेंस का प्रदर्शन करने हेतु दुनिया को एकजुट करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि 20 और 21 मई, 2022 को यास द्वीप, अबू धाबी में अपनी ग्लोबल ब्रांड प्रेज़ेन्स दिखाने के रूप में है।
बहुप्रतीक्षित नेक्सा आईफा अवॉर्ड्स, इस प्रतिष्ठित वार्षिक समारोह में बॉलीवुड मेगास्टार कार्तिक आर्यन, सारा अली खान, वरुण धवन, अनन्या पांडे, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही की शानदार परफॉर्मेंसेस का गवाह बनेगा, जो ग्लिट्ज़, ग्लैमर और एंटरटेनमेंट का खूबसूरत मेल होने का वादा करता है। 

इस विशाल ग्लोबल इवेंट को बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल द्वारा मध्य पूर्व के सबसे बड़े स्टेट-ऑफ-द-आर्ट इनडोर एंटरटेनमेंट वैन्यू, एतिहाद एरिना, यास द्वीप पर यास बे वॉटरफ्रंट के हिस्से पर, अबू धाबी में होस्ट किया जाएगा।

ऑर्गेनाइज़र्स ने यह भी घोषणा की, कि स्टार-स्टडेड आईफा वीकेंड, लेज़र बुक न्यूज़ द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा, जो कि ऑफिशियल ट्रैवल पार्टनर, ईज़ माई ट्रिप के साथ तेजी से बढ़ने वाला न्यूज़ और ओपिनियन प्लेटफार्म है। ईज़ माई ट्रिप भारत के अग्रणी ऑनलाइन ट्रैवल एग्रीगेटर्स में से एक है, जो जेंडर इक्वलिटी- वूश वॉशिंग एक्सपर्ट और एसोसिएट स्पॉन्सर क्रिसुमी कॉर्पोरेशन के लिए भागीदार है।

दुनियाभर में बढ़ते उत्साह के साथ, लोग अब भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सेलिब्रेशन के लिए https://www.etihadarena.ae/en/box-office पर टिकट खरीद सकते हैं या www.yasisland.ae पर जा सकते हैं, जहाँ फैंस यास द्वीप की अपनी यात्रा के लिए अपनी जरूरत की सभी चीजें जोड़ सकते हैं। प्राइज़ डिनॉमिनेशंस, एईडी कीमतों 110 से लेकर 220, 330, 440, 550, 1000 और 1350 तक हैं। (* कृपया ध्यान दें कि अतिरिक्त शुल्क, नियम और शर्तें लागू हो सकती हैं)।

यह इवेंट कल्चर और टूरिज्म डिपार्टमेंट- अबू धाबी (डीसीटी अबू धाबी), और मिरल, अबू धाबी के इमर्सिव डेस्टिनेशन और अनुभवों के अग्रणी निर्माता के सहयोग से मध्य पूर्व के सबसे बड़े स्टेट-ऑफ-द-आर्ट इनडोर एंटरटेनमेंट वैन्यू, एतिहाद एरिना, यास द्वीप, अबू धाबी पर यास बे वॉटरफ्रंट के एक हिस्से पर होगा। 
मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड की ओर से नेक्सा, आईफा अवॉर्ड्स के टाइटल स्पॉन्सर के रूप में लगातार छठे एडिशन के लिए अपनी साझेदारी को जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध है। विश्व इस वर्ष म्यूजिक और फैशन के साथ एक और आकर्षक डेस्टिनेशन पर हिंदी सिनेमा के सेलिब्रेशन की प्रतीक्षा कर रहा है, जिसका कॉन्टेंट आकांक्षात्मक और मनोरंजक होने का वादा करता है। दुनियाभर में अपनी बढ़ती लोकप्रियता के साथ, आईफा को आज न केवल विश्व स्तर पर प्रसारित और स्ट्रीम किए जाने वाले इवेंट के रूप में पहचाना जाता है, बल्कि यह अपने आप में एक ऐसा इंस्टिट्यूशन और प्लेटफॉर्म है, जिसे भारतीय सिनेमा के सबसे आकर्षक सेलिब्रेशन के रूप में जाना जाता है।

यास द्वीप, अबू धाबी के सुनहरे तटों पर स्थित दुनिया के सबसे पसंदीदा लीज़र और एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशंस में से एक है। जादुई रोमांच और मनोरंजन के साथ-साथ तीन विश्व प्रसिद्ध थीम पार्क्स, उत्कृष्ट मोटरस्पोर्ट्स, एक अवॉर्ड विनिंग गोल्फ वैन्यू और वर्ल्ड-क्लास हॉस्पिटैलिटी सर्विसेस के लिए विख्यात, अबू धाबी का यास द्वीप विश्व में कहीं और नहीं है।
कार्तिक आर्यन कहते हैं, "आईफा हमेशा ही बड़ी संख्या में ऑडियंस को जोड़ने, फैंस के साथ जुड़ने और उनका मनोरंजन करने का बहुत ही शानदार अवसर देता है। वर्ष 2018 में, अपने पहले आईफा को होस्ट करने और परफॉर्मेंस देने के बाद, मैं भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सेलिब्रेशन के 22वें एडिशन में एक बार फिर से परफॉर्म करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ। आईफा की पहचान विश्व स्तर पर है, जिसके बड़े पैमाने पर फैंस हैं और मैं इस वर्ष यास द्वीप, अबू धाबी में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा हूँ।"

सारा अली खान कहती हैं, "आईफा वास्तव में एक प्रेरणादायक ग्लोबल प्लेटफॉर्म है, जो हमेशा ही एक इंटरनेशनल मंच पर भारतीय सिनेमा के वार्षिक समारोह को जारी रखता है, साथ इंडस्ट्री की भावी प्रतिभाओं को सम्मानित करने का दृढ़ता के साथ काम करता है। मैं यास बे पर एतिहाद एरिना में यास द्वीप, अबू धाबी में 22वें एडिशन का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूँ और दुनियाभर के आईफा फैंस से जुड़ने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ।"
दिव्या खोसला कुमार कहती हैं, "आईफा, भारतीय सिनेमा की विशाल पहुँच का प्रतिनिधित्व करता है और भारतीय स्थानों से परे एक प्रमुख इंटरनेशनल इवेंट के रूप में, आईफा मौजूदा और नई ऑडियंस को भारतीय सिनेमा की सैर बखूबी कराता है। मैं यास आइलैंड, अबू धाबी में 22वें एडिशन का हिस्सा बनकर बेहद सम्मानित महसूस कर रही हूँ और अपनी परफॉर्मेंस को लेकर उत्साहित हूँ।"

नोरा फतेही कहती हैं, "मैं बहुत उत्साहित हूँ, क्योंकि यह न केवल आईफा में मेरा पहला मौका है, बल्कि इसलिए भी हूँ कि यह सभी को परफॉर्म करने का मौका देता है। इसमें एंटरटेनमेंट के सारे फ्लेवर्स हैं। एक आर्टिस्ट के रूप में, मैं यास द्वीप में आईफा के 22वें एडिशन का हिस्सा बनकर वास्तव में बहुत खुश हूँ, जो भारतीय सिनेमा और संस्कृति को एक वैश्विक मंच पर ला रहा है, क्योंकि यह समूचे विश्व में क्रॉस-कल्चरल डाइवर्सिटीज़ को ऊपर उठाने और बढ़ावा देने के मेरे विचार के अनुरूप है।"

एरीना और यास बे के साथ, यास द्वीप पर आने वाले गेस्ट्स भी कई तरह के अनुभवों का आनंद ले सकेंगे। अवॉर्ड विनिंग थीम पार्क्स से लेकर राजधानी के सबसे बड़े रिकॉर्ड ब्रेकिंग मॉल, CLYMB™ अबू धाबी, भोजन के 160 विकल्प, एक सुंदर समुद्र तट और मैंग्रोव्स, शानदार हॉस्पिटैलिटी स्टेज़ तक यहाँ देखने के लिए बहुत कुछ है।
फैंस और मीडिया का www.iifa.com पर लॉग इन करके या सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से आईफा और हिंदी सिनेमा पर लेटेस्ट न्यूज़ और डिटेल्स से रूबरू होने के लिए स्वागत है:
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.