Thursday, Oct 28, 2021
-->
kartik aaryan share the video with sara ali khan

सारा के साथ कार्तिक ने एक वीडियो शेयर कर लिखा- 'अब मेरा भी कटेगा', एक्ट्रेस ने किया React

  • Updated on 2/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सभी के फेवरेट कपल सारा अली खान (sara ali khan) और कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लव आज कल' (love aaj kal) के प्रमोशन में जोरों-शोरों से लगे हुए हैं। इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर दोनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। वहीं हाल ही में कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

इम्तियाज अली ने कार्तिक आर्यन को लेकर कहा- असाधारण अभिनेताओं में से एक हैं

सारा ने कार्तिक के इस पोस्ट पर किया रिएक्ट
इस वीडियो में कार्तिक और सारा बाइक पर घूमते  हुए नजर आ रहे हैं। इसी के साथ कार्तिक ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है, जिसपर लोगों के रिएक्शन खूब आ रहे हैं। कार्तिक ने लिखा है कि "चालान कटेगा और मेरा भी।"  वहीं सारा ने भी इसपर इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया है। 

जबसे फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तभी से फिल्म को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड लग रहे हैं। फिल्म में दोनों की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है, दोनों एक साथ में काफी क्यूट लग रहे हैं। वहीं अगर बात करें फिल्म के गानों की तो इसके सभी सॉन्ग लाजवाब है जिसे आप बार-बार सुनना पसंद करेंगे। 

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान ने कॉलेज में मेहरमा सॉन्ग किया लॉन्च

यहां देखें ट्रेलर
वहीं 'लव आज कल' के ट्रेलर (trailer) की बात करें तो किसी को ट्रेलर में सारा और कार्तिक की केमेस्ट्री लाजवाब लगी तो कई लोगों ने सारा और कार्तिक की एक्टिंग का जमकर मजाक बनाया।

इसके पहले पार्ट की तरह इस बार भी फिल्म में दो दौर की लव स्टारी को दिखाया गया है। एक तरफ जहां सारा और कार्तिक की जोड़ी जबरदस्त लग रही है तो वहीं दूसरी तरफ कार्तिक और आरुषि शर्मा की भी केमेस्ट्री पर्दे पर उभर कर आई है। वहीं ट्रेलर की शुरुआत होती है सारा और कार्तिक के नोंक-झोंक से जोकि मॉर्डन जमाने के कपल होते हैं। रोमांस के साथ-साथ दोनों का लड़ाई-झगड़ा फिल्म में फन एंगल डाल रहा है। 

Propose Day पर रिलीज हुआ 'लव आज कल' का दर्द भरा गाना 'मेहरमा'

ऐसी है कहानी
कार्तिक और आरुषि की बात करें तो आरुषि एक देसी गर्ल होती हैं और दोनों की लव स्टोरी टिपिकल लव स्टोरी जैसी होती है। फिल्म में 'आहूं आहूं' गाने का भी रिक्रिएशन देखने को मिलेगा। अब बता की जाए एक्टिंग की तो सारा ने अपने अभिनय से थोड़ा निराश किया है। सारा से ज्यादा आरुषि शर्मा इंप्रेस करती हुईं नजर आईं। वहीं हर बार की तरह इस बार फिर कार्तिक आर्यन अपने रोल में बेहद जच रहे हैं। 

comments

.
.
.
.
.