Sunday, Nov 27, 2022
-->
kartik aaryan soon to be seen in biopic film

इस सिंगर की बॉयोपिक में जल्द नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

  • Updated on 1/1/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) का करियर इस समय उछाल मार रहा है। उनकी की झोली में इन दिनों कई सारे बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'पति पत्नी और वो' (pati patni aur woh) ने बॉक्स ऑफिस (box office) पर अच्छा प्रदर्शन किया है।

वहीं अब खबर आ रही है कि कार्तिक बहुत जल्द एक बॉयोपिक में भी नजर आने वाले हैं। जी हां, सूत्रों के मुताबिक कार्तिक दिवंगत पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला के ऊपर बन रही बॉयोपिक में दिखाई देंगे। 

इस क्रिसमस दीपिका के सैंटा बने कार्तिक आर्यन, मांगा ये गिफ्ट

ब्रेकअप के बाद साथ आए नजर
आपको ये भी बता दें कि जहां सारा और कार्तिक की ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं वहीं दोनों को हाल ही में एक दूसरे के साथ स्पॉट किया गया। जी हां, सोशल मीडिया (social media) पर उनकी यह तस्वीरें आग की तरह वायरल हो रही हैं जिसे देख दोनों के फैन्स की खुशी का तो ठिकाना ही नहीं रहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Work mode #saraalikhan and #kartikaaryan post dubbing session #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Dec 29, 2019 at 4:00am PST

बता दें कि यहां दोनों अपनी आगामी फिल्म 'लव आजकल 2' (love aajkal 2) की डबिंग के लिए स्टूडियो में नजर आए। वहीं ब्रेकअप के बाद दोनों एक दूसरे को नजरअंदाज करते दिखाई देते हैं। वहीं कार्तिक आर्यन पिछले कुछ समय से लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्म दे रहे हैं ऐसे में उन्होंने अपनी बढ़ती पॉपुलैरिटी और स्टारडम को देखते अपनी फीस बढा दी है। अब कार्तिक एक फिल्म के लिए 7 करोड़ चार्ज करेंगे।

 ब्रेकअप की खबरों के बीच सारा और कार्तिक को साथ में किया गया स्पॉट

ये है कार्तिक की अपकमिंग फिल्में
वहीं कार्तिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो बहुत जल्द 'भूल भुलैया' (bhool bhulaiya) के सीक्वल और 'दोस्तान 2' (dostana 2) में नजर आने वाले हैं। 'दोस्ताना 2' उनके अपोजिट जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी है। 

बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन का धमाका, हिट फिल्मों की हैट्रिक

ऐसी होगी फिल्म की कहानी 
वहीं 'भूल भुलैया' के पगले पार्ट की बात करें तो नाटक, हंसी और रोमांस से सजी इस फिल्म के हिट होने का मुख्य कारण अक्षय कुमार थे। ऐसे में जबसे 'भूल-भुलैया 2' फिल्म बनाने का ऐलान किया गया है, तभी से फैंस यह जाननें के लिए इच्छुक हैं कि फिल्म में अक्षय कुमार नजर आएंगे या नहीं। सोशल मीडिया में इस बात की चर्चा और तेज हो गई है, फैंस 'भूल-भुलैया 2' में एक बार फिर से अक्षय कुमार को रोल करते हुए देखना चाहते हैं।

दीपिका ने धीमे-धीमे पर किया था डांस
बता दें कि कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर दीपिका ने कार्तिक से रिक्वेस्ट किया था कि वो उन्हें अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' (pati patni aur woh) का गाना धीमे-धीमे पर डांस स्टेप सिखाएं। इसके बाद दोनों दूसरे दिन मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए जहां कार्तिक दीपिका को डांस सीखाते हुए नजर आएं। वहीं इसकी कई सारी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.