Friday, Jan 21, 2022
-->
kartik aaryan starrer ''''dhamaka'''' to be released on netflix anjnst

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी कार्तिक आर्यन अभिनीत फिल्म 'धमाका'

  • Updated on 3/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आरएसवीपी की 'धमाका' में कार्तिक आर्यन नज़र आएंगे। फ़िल्म में अभिनेता एक न्यूज़ एंकर की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक रहस्यमय बम विस्फोट के बारे में जानने के बाद बुरी स्थिति में फंस जाता है। उतार-चढ़ाव की एक श्रृंखला के साथ और उसके बाद होने वाली घटनाएं उसे उस मुकाम तक ले जाती हैं, जहां उसे अपने भविष्य के करियर और अपने मानवतावादी के बीच चयन करना होता है। 

ये हैं उनका लक्ष्य
आरएसवीपी का दृष्टिकोण ऐसी कहानियां बनाना और विकसित करना है जो बताई जानी चाहिए। नए युग की फिल्म, डिजिटल शो और डॉक्यूमेंट्री की रचना और उसे प्रस्तुत करना, उनका लक्ष्य है। राम माधवानी ने साझा किया, "आरएसवीपी में टीम के साथ राम माधवानी फिल्म्स में अमिता माधवानी और मैं और हमारी पूरी टीम इस बात से रोमांचित हैं कि हमारी फिल्म धमाका नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी। हम जानते हैं कि यह इस मंच के साथ निरंतर संबंध का हमारा पहला कदम है जिसका हम बहुत सम्मान करते हैं और जो राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों तक पहुंचेगा। 

Bigg Boss 13 फेम आसिम- हिमांशी का हुआ Break-up! एक दूसरे को किया अनफॉलो

इसके अलावा उन्होंने साझा किया कि मैं पिछले कुछ वर्षों से कार्तिक आर्यन के साथ सहयोग करना चाह रहा था और मैं रोमांचित हूं कि वह धमाका करना चाहते थे। हर दिन कार्तिक ने 360 डिग्री सिस्टम को अपना पूरा सहयोग दिया, जिसके साथ मैं काम करता हूं। उनका पूरा इन्वॉल्वमेंट, उनका जुनून और एक अभिनेता के रूप में उनका सटीक अंशांकन कुछ ऐसा है जिसका मैं बहुत सम्मान करता हूं। उनके साथ फिर से सहयोग करना बहुत अच्छा होगा क्योंकि उन्होंने मेरे काम को बेहतर बनाया है। 

Ankita ने सुशांत के फैंस को दिया मुंहतोड़ जवाब, कहा- 'वो गया अपने रास्ते मगर मुझे...'

कार्तिक आर्यन ने कहा ये
कार्तिक आर्यन ने साझा किया कि धमाका एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक बहुत ही रोमांचक और समृद्ध अनुभव रहा है। राम माधवानी जैसे अनुभवी के साथ काम करने से मुझे अपने व्यक्तित्व का एक नया पहलू तलाशने और प्रदर्शित करने का मौका मिला है। मैं रोमांचित हूं कि फिल्म नेटफ्लिक्स के माध्यम से दुनिया भर के दर्शकों और मेरे प्रशंसकों तक पहुंचेगी।फिल्म में कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं और इसका निर्देशन राम माधवानी ने किया है, जिसका निर्माण रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज़ और राम माधवानी फिल्म्स ने लूट कल्चरवर्क्स, ग्लोबलगेट एंटरटेनमेंट और लायंसगेट के साथ मिलकर किया है। 'धमाका' का प्रीमियर विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में होगा। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.