Monday, Dec 06, 2021
-->
kartik aaryan to play a cricketer in karan johar next film sosnnt

करण जौहर की फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे Kartik, ऐसी होगी कहानी

  • Updated on 4/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) भी कोरोना के चपेट में आ गई थे जिसका जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी थी। हालांकि अब उनकी कोरोना रीपोर्ट निगेटिव आई है और अब पूरी तरह से रिकवर हो चुके हैं। वहीं बताया जा रहा है कि वह जल्द ही काम पर वापसी करेंगे और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया’ (bhool bhulaiyaa 2) की शूटिंग दोबारा से शुरु करेंगे।

कार्तिक आर्यन ने इटली से खरीदी 4.5 करोड़ की एक शानदार लैम्बोर्गिनी

करण जौहर की फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगे Kartik
इसी बीच एक्टर को लेकर एक खास खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस खुश हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि बहुत जल्द कार्तिक करण जौहर (karan johar) की फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसे लेकर वे इन दिनों कई मीटिंग्स ले रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म में कार्तिक एक क्रिकेटर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

वहीं ये फिल्म किसी क्रिकेटर की बायोपिक नहीं होगी, सिर्फ एक फिक्शनल फिल्म होगी। फिलहाल कहनी पर बात चल रही है। कार्तिक ने अभी तक फिल्म साइन नहीं की है। 

कार्तिक आर्यन ने अनोखे अंदाज में दी खुशखबरी, मजेदार तरीके से बताई कोरोना रिपोर्ट

कार्तिक ने खरीदी 4.5 करोड़ की एक शानदार लैम्बोर्गिनी
वहीं बता दें कि कोरोना की रिपार्ट निगेटिव आने के बाद कार्तिक  ने साढ़े चार करोड़ की लैम्बोर्गिनी खरीदी है जिसे लेकर वह खूब चर्चा में बने हुए हैं। गाड़ियों के शौकीन कार्तिक ने अपनी ब्रैंड न्यू कार को सीधा खास इटली से मंगवाया है। वहीं कार को इटली से मुंबई लाने के लिए 50 लाख रुपये अतिरिक्त भरे हैं और तीन महीने के लंबे इंतेजार के बाद उनकी ये ड्रीम कार उनके बगल में खड़ी हैं। जिसे पाकर कार्तिक फूले नही समा रहे।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इसके अलावा कार्तिक के पास बीएमडब्लू हैं जो उन्होंने साल 2017 में खरीदी थी और हाल ही में साल 2019 में कार्तिक ने अपनी माँ को मिनी कूपर की एक शानदार कार तोहफे में दी थी जो उनकी मम्मी की पसंदीदा कार हैं।वाकई सपनों को देखना और उसे जितना, कार्तिक आर्यन ,इसका सबसे बेहतरीन उदाहरण हैं। सालों की कड़ी मेहनत के बाद साल 2017 से उनके तकदीर के सितारे बदले और आज की तारीख में कार्तिक बॉलीवुड के महंगे अभिनेता में से एक हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.