Friday, Sep 30, 2022
-->
kartik-aaryan-video-went-viral-europe-vacation-sosnnt

कार्तिक ने Europe की सड़कों पर गाया 'अभी जिंदा हूं तो जी लेने दो, मेजदार है Video

  • Updated on 7/11/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) ने जिस तरह से बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा जमा रखा है, उसे देखते तो यही कहा जा सकता है कि फिल्म अभी कमाई के और रिकॉर्ड बनाने वाली है। फिल्म की ग्रैंड सफलता के बाद अब कार्तिक वेकेशन पर निकल पड़े हैं। 

कार्तिक ने Europe की सड़कों पर गाया 'अभी जिंदा हूं तो जी लेने दो
इन दिनों कार्तिक यूरोप में हॉलीडे (Kartik aaryan europe trip) एंजॉय कर रहे हैं। काम से ब्रेक लेकर एक्टर यहां सुकून के पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं वे लगातार वेकेशन से फोटोज और तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा कर रहे हैं जहां वह जमकर मस्ती करते हुए देखे जा सकते हैं। कार्तिक ने एक के बाद एक वीडियो समेत कुल 10 तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से उनका एक वीडियो बेहद मजेदार है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस वीडियो में कार्तिक अपने किसी यूरोपियन दोस्त के साथ 'अभी जिंदा हूं तो जी लेने दो' को गाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस को कार्तिक कायह वीडियो खूब पसंद आ रहा है, तभी कार्तिक के इस पोस्ट पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। वहीं एक्टर ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "मैंने रियलाइज कर लिया है कि मैं वेकेशन पर बिजीएस्ट हूं"।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.