Tuesday, Jan 18, 2022
-->
kartik aaryan wants to make pink the national mask colours sosnnt

कोरोना महामारी के दौरान Kartik Aaryan ने पिंक मास्क को लेकर की एक अनूठी अपील

  • Updated on 8/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक और दिलचस्प सोशल मीडिया पोस्ट के साथ, कार्तिक आर्यन अपने आकर्षित कैप्शन गेम का नया नमूना पेश करते हुए, गुलाबी मास्क में अपनी एक तस्वीर शेयर करते नज़र आए।

गुलाबी को नेशनल मास्क कलर के रूप में घोषित करने के लिए सार्वजनिक अपील करते हुए, कार्तिक आर्यन ने अपनी एक धुंधली तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा, "गुलाबी को हमारा नेशनल मास्क कलर बनाओ"। जब से उन्होंने तस्वीर पोस्ट की, नेटिज़न्स ने उनकी अनूठी याचिका की सराहना की। उनके अनुयायियों और शुभचिंतकों ने उनके विचार को पसंद किया और उनकी अपील का समर्थन करने के लिए पूरी तरह से अपने जोश दिखाया। अभिनेता अक्सर इंटरनेट पर  पोस्ट्स और कैप्शन के लिए सुर्खियों में रहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

महामारी के आगमन के बाद से, कार्तिक आर्यन सक्रिय रूप से कोविड -19 संबंधित सुरक्षा सावधानियों के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते रहे हैं। अपने वायरल मोनोलॉग से लेकर, अपने चैट शो 'कोकी पूछेगा' और अपने विदिध पोस्ट्स से नागरिकों से  में मास्क पहनने की गुहार लगाने तक, कार्तिक आर्यन महामारी में जागरूकता जगाने में काफी सक्रिय रहे है। यहां तक की, कार्तिक ने लॉकडाउन के दौरान हर कदम पर कोविड योद्धाओं की मदद करके उनको अपना समर्थन भी दिया है।

वर्तमान में कई शूटिंग और परियोजनाओं में व्यस्त, कार्तिक आर्यन कोविड अधिनियमों का पालन करना सुनिश्चित करते है और अपने दर्शकों को अपने सोशल मीडिया के माध्यम से सक्रिय रूप से जागरूक करते रहते हैं। आने वाले समय में कार्तिक आर्यन एकता कपूर की फ्रेडी और अनीस बज़्मी की भूल भुलैया 2 में नज़र आएंगे।

इसके अलावा, कार्तिक साजिद नाडियाडवाला और नमः पिक्चर्स की भव्य संगीत प्रेम कहानी, हंसल मेहता की कैप्टन इंडिया के साथ अन्य अघोषित परियोजनाओं के साथ अपनी बहुमुखी प्रतिभा के विविध पहलुओं को भी उजागर करेंगे।

comments

.
.
.
.
.