Wednesday, Jan 26, 2022
-->
Kartik Aaryans Dhamaka trailer crosses 38 million mark across all platforms

कार्तिक आर्यन के 'धमाका' ट्रेलर ने सभी प्लेटफॉर्म पर 38 मिलियन का आंकड़ा किया पार

  • Updated on 10/22/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 'दिलों की धड़कन' कार्तिक आर्यन को अब तक अपने उग्र प्रदर्शन से लाखों लोगों का दिल जीतने के लिए जाना जाता है। रोम-कॉम स्पेस में अपने लिए एक जगह बनाने के बाद, कार्तिक आर्यन ने अपने आगामी ड्रामा-थ्रिलर, 'धमाका' के ट्रेलर में अपनी प्रमुख उपस्थिति से अपने प्रशंसकों को स्तब्ध कर दिया है। 

अपने करियर और अंतरात्मा की पहेली के बीच फंसे पूर्व पत्रकार की भूमिका निभाते हुए, कार्तिक ने ट्रेलर के ओपनिंग सीन के साथ दर्शकों को प्रभावित कर दिया है। पूरे इंटरनेट पर चर्चा में रहे इस टीज़र को आलोचकों, प्रशंसकों और उद्योग से इतनी प्रशंसा मिली कि इसे सभी प्लेटफार्मों पर 38 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। 

अर्जुन पाठक के रूप में अभिनेता के अव्यवस्थित लेकिन पॉलिश लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर ट्रेलर को 50 मिलियन से अधिक बार भी देखा जाता है क्योंकि कार्तिक के हार्ड-हीटिंग पोर्टरेयल के साथ यह मनोरंजक कथा इस प्रशंसा की हकदार है। 

बेंचमार्क-सेटिंग व्यूअरशिप मार्क के अनुसार, यह बिल्कुल स्पष्ट है कि कार्तिक ने हमेशा अपने अभिनय के माध्यम से ट्रेंड स्थापित किया है और यह उनके करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर होगी। धमाका ने कार्तिक के अब तक के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन को प्रदर्शित करने का वादा किया है, जिसमें उनकी बेस्ट परफॉर्मेंस देखने मिलेगी। अभिनेता फिल्म में एक पूरी तरह से अलग व्यक्तित्व में नज़र आ रहे हैं। उनका प्रत्येक प्रशंसक यह प्रमाणित कर सकता है कि वह भूमिका में कितने सूक्ष्म हैं। हालांकि यह चुनौतीपूर्ण नज़र आ रहा है, लेकिन कार्तिक के लिए, यह एक केक वॉक की तरह था क्योंकि वह एक अभिनेता के रूप में अपने इस पक्ष को दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार थे। ट्रेलर के वायरल होने के बाद से, कार्तिक की अनुभवी उपस्थिति पर जनता की उत्सुकता का कोई ठिकाना नहीं था, जिसने उन्हें बॉलीवुड में एक अलग स्थान पर पहुंचा दिया है। यही वजह है कि वे सभी पर्दे पर उनके बहुमुखी मंचन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

राम माधवानी द्वारा निर्देशित 'धमाका' एक एंकर अर्जुन पाठक (कार्तिक आर्यन) की कहानी को उजागर करते हुए एक इंटेंस एक्शन-थ्रिलर है, जिसे विश्वासघात के तेज-तर्रार खेल का सामना करना पड़ता है। फिल्म 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है। 

"धमाका" के अलावा, अभिनेता के पास अपने काम के कैनवास में विभिन्न शैलियों का काफी प्रभावशाली लाइनअप है। भूल भुलैया 2, शहजादा, कैप्टन इंडिया, फ्रेडी उनके आने वाले कुछ प्रोजेक्ट हैं।

comments

.
.
.
.
.