Thursday, Jan 20, 2022
-->
kartik-aryan-and-ananya-pandey-on-dinner-date

क्या कार्तिक आर्यन और अन्नया पांडे एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट?

  • Updated on 12/19/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवु़ड के राइजिंग स्टार कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मी करियर में बुलंदियों पर हैं। एक के बाद एक बड़ी फिल्में उनकी झोली में गिरती जा रही हैं। इसी बीच कार्तिक से जुड़ी एक खास खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप भी शॉक्ड हो जाएंगे। दरअसल, हाल ही में कार्तिक को अन्नया पांडे के साथ डिनर डेट से निकलते हुए स्पॉट किया गया है। जिसके बाद ये खबर बी-टॉउन के गलियारों में आग की तरह फैल गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#kartikaaryan and #ananyapanday snapped last evening @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Dec 17, 2018 at 6:44pm PST

दोनों को कार में एक साथ देखा गया जहां उन्होंने मीडिया को देखकर नजरें नहीं चुराई बल्कि मुस्कुराते हुए दिखे। ऐसे में ये कहना मुश्किल है कि दोनों वाकई में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या फिर किसी प्रोजेक्ट के लिए मिले थे।

 Exclusive Interview: 'ZERO' कुछ नहीं और सब कुछ भी - शाहरुख खान

बता दें कि अन्नया पांडे करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। अन्नया पांडे के अलावा फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी नजर आएंगी। वहीं तारा सुतारिया भी इस फिल्म ने बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। तारा सुतारिया पेशे से सिंगर है वहीं मात्र 19 साल की अनन्या पांडे एक्टर चंकी पाण्डेय की बेटी हैं।

कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में खबर आई थी कि वह दिनेश विजन की फिल्म 'लुका छुप्पी' में कृति सनोन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे और अब खबर है कि वह फिल्म 'आंखे 2' में भी नजर आ सकते हैं, जिसे राजतरु स्टूडियोज लिमिटेड द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। कार्तिक के अलावा सुशांत सिंह राजपूत और अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अमिताभ बच्चन इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं इसलिए वह फिल्म में बने हुए हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Smile before the Slime 💚💚 Styled @the.vainglorious All set to host #KidsChoiceAwards @nickindiaofficial

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Dec 13, 2018 at 11:05pm PST

B'day Special: दद्दू बनके ओमप्रकाश ने जीता था दर्शकों का दिल

खबरों कि मानें तो, मेकर्स फिल्म में दो यंग एक्टर्स को लेना चाहते थे, जिसके लिए सुशांत और कार्तिक का नाम फाइनल लिस्ट में शामिल किया गया है। इसके साथ ही बाकी नामों पर भी चर्चा हो रही है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.