Tuesday, Oct 04, 2022
-->
kashmera shah bold photo viral

कृष्‍णा अभिषेक की पत्नी कश्‍मीरा ने पार की बोल्डनेस की हदें, बिकिनी पहन बेडरूम से शेयर की फोटो

  • Updated on 1/7/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी के मशहूर कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की एक्ट्रेस पत्नी कश्‍मीरा शाह (Kashmera Shah) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुईं हैं। उन्होंने काम ही ऐसा किया है जिससे सब हैरान हैं। कश्मीरा ने बेडरूम से बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है। इस फोटो में ने बिकिनी पहनी हुई है और बेड पर लेटी हुई हैं। उन्होंने ब्लू कलर की शर्ट उपरसे पहनी है लेकिन उसके बटन खुले हुए हैं। सोशल मीडिया पर कश्मीरा की यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

बता दें कि कश्मीरा ने अपनी मेहनत और लगन से ऐसा ट्रांसफॉर्म किया है,जिसे देख कर कोई भी हैरान हो जाएगा। बता दें कि कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा ने साल 2013 में गुप-चुप तरीके से अमेरिका के लास वेगस में शादी रचाई थी। दोनों ने इस बात का खुलासा साल 2015 में किया था। लेकिन इस कपल के लिए शादी से लेकर बच्चे होने तक का सफर बहुत ही मुश्किल भरा रहा। 

कश्मीरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह 14 बार मां बनने की नाकाम कोशिश से जूझ चुकी हैं। कश्मीरा ने कहा कि 'मैंने कंसीव करने के लिए तीन साल तक लगातार कोशिश की, लेकिन हमारी कोशिशें नाकाम रही। इस दौरान मैंने काम से छुट्टी भी ली। हमारे लिए वह काफी मुश्किल घड़ी थी। जब हमारे ट्विन बेबी नेचुरली कंसीव नहीं हो पाए थे।

कश्मीरा ने आगे बताया कि मैंने IVF injections भी लिए थे। जिसके बाद आपका मूड स्विंग्स होता है, वजन भी बढ़ जाता है। मैं 24 साइज से 32 साइज की हो गयी थी। लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी। इस दौरान कई ऐसे भी लोग थे जो मुझे गंदे-गंदे कमेंट्स पास किया करते थे। उनको लगता था कि मैं अपना फिगर खराब नहीं करना चाहती इसलिए शायद बच्चे को जन्म नहीं दे रही हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.