Monday, May 23, 2022
-->
kashmera shah glamorous photos in blue bikini jsrwnt

48 की उम्र में कश्मीरा शाह का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हो जाएंगे आप

  • Updated on 11/11/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी के मशहूर कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की एक्ट्रेस पत्नी कश्‍मीरा शाह (Kashmera Shah) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुईं हैं। उन्होंने काम ही ऐसा किया है जिससे सब हैरान हैं। दरअसल, कश्मीरा ने अपनी मेहनत और लगन से ऐसा ट्रांसफॉर्म किया है,जिसे देख कर कोई भी हैरान हो जाएगा। सोशल मीडिया पर उनकी कई हॉट फोटोज वायरल हो रही हैं। 

एक्ट्रेस कश्मीरा शाह अपनी हॉट फोटोज को लेकर सुर्ख‍ियों में छाई हुई हैं। जिसमें वे बिकिनी में नजर आ रही हैं। कश्मीरा ब्लू बिकिनी में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। उनके हसबैंड कृष्णा अभ‍िषेक भी इनपर कमेंट किए बिना नहीं रह पाए।

हनीमून की फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर छाईं काजल अग्रवाल, पति के साथ दिए रोमांटिक पोज

कश्मीरा ने खुद इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- 'बदलाव आप से ही शुरू होता है। अगर आप बदलाव चाहते हैं तो खुद में बदलाव करें।

कश्मीरा ने यह शूट पूल के पास करवाया। कश्मीरा काफी समय बाद वापसी कर रहीं हैं। 

अपनी पत्नी कश्मीरा की HOT तस्वीर को देख पागल हुए कृष्‍णा
इससे पहले भी वायरल तस्वीर में कश्‍मीरा का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला था जिसे देखर खुद कृष्‍णा भी दंग हैं। कश्मीरा की इस बोल्ड तस्वीर को शेयर करते हुए कृष्‍णा ने कैप्शन में लिखा था 'जब आपको घर पर ही बिर‍ियानी खाने को म‍िल जाए तो आप बाहर जाकर दाल मक्‍खनी क्‍यों खाएंगे ? मुझे तुम पर गर्व है कैश क‍ि तुमने फिर से अपने हॉट अंदाज में वापसी की है।'

सोशल मीडिया पर कश्मीरा की यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। वहीं कश्मीरा के इस ट्रांसफॉर्मेशन को देखने के बाद ये अंदाज लगाया जा रहा है कि वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए कैश्मीरा पूरी तरह से तैयार हैं। बता दें कि कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा ने साल 2013 में गुप-चुप तरीके से अमेरिका के लास वेगस में शादी रचाई थी। दोनों ने इस बात का खुलासा साल 2015 में किया था। लेकिन इस कपल के लिए शादी से लेकर बच्चे होने तक का सफर बहुत ही मुश्किल भरा रहा। 

14 बार फेल हुई थी कश्मीरा शाह की प्रेग्नेंसी, ऐसे किया दर्द बयां

कश्मीरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह 14 बार मां बनने की नाकाम कोशिश से जूझ चुकी हैं। कश्मीरा ने कहा कि 'मैंने कंसीव करने के लिए तीन साल तक लगातार कोशिश की, लेकिन हमारी कोशिशें नाकाम रही। इस दौरान मैंने काम से छुट्टी भी ली। हमारे लिए वह काफी मुश्किल घड़ी थी। जब हमारे ट्विन बेबी नेचुरली कंसीव नहीं हो पाए थे।

कश्मीरा ने आगे बताया कि मैंने IVF injections भी लिए थे। जिसके बाद आपका मूड स्विंग्स होता है, वजन भी बढ़ जाता है। मैं 24 साइज से 32 साइज की हो गयी थी। लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी। इस दौरान कई ऐसे भी लोग थे जो मुझे गंदे-गंदे कमेंट्स पास किया करते थे। उनको लगता था कि मैं अपना फिगर खराब नहीं करना चाहती इसलिए शायद बच्चे को जन्म नहीं दे रही हूं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.