Wednesday, Dec 07, 2022
-->
Katrina, Ishaan and Siddharth to rock the tenth episode of Koffee With Karan

कॉफ़ी विद करण के दसवें एपिसोड में धमाल मचाएंगे- कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धार्थ चतुर्वेदी

  • Updated on 9/5/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के डीएनए में ग्लैमर और फैशन का गहरा समावेश है, जिसमें मशहूर हस्तियां न सिर्फ अपने वार्डरोब ए-गेम, बल्कि सिग्नेचर एनिग्मा भी लेकर आई हैं। यही वह चीज है, जो उन्हें दिवा का ताज पहनाती है और उन्हें हम देख फिदा हो जाते हैं। ऐसे में सीज़न के दसवें एपिसोड में, सुपरस्टार कैटरीना कैफ के रूप में ग्लैमर का खेल आसमान छू रहा है, जो अपने सह-कलाकारों - दिल की धड़कन, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काउच पर तशरीफ़ रखेंगी। सीज़न की पहली तिकड़ी को चिह्नित करते हुए, तीनों ने इस मौके पर ब्रोमांस, लव इंटरेस्ट और सुहाग रात के कॉन्सेप्ट पर चर्चा की है। 

बॉलीवुड में शादियों की भरमार होने के साथ, सुहाग रात की चर्चा कॉफी विद करण काउच से दूर नहीं हो सकती। जहां, आलिया भट्ट ने सुहाग रात के कॉन्सेप्ट को एक मिथक के रूप में खारिज कर दिया, वहीं, कैटरीना कैफ ने थके हुए जोड़ों को फॉलो करने के लिए एक बेहतर समाधान साझा किया।

सुपरस्टार कहती हैं, "यह हमेशा सुहाग रात होना जरूरी नहीं है। यह एक सुहाग दिन भी हो सकता है।"

ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि सुहाग रात के हाइप की वजह से संघर्ष कर रहे जोड़ों के लिए, कैटरीना कैफ का तर्क लॉजिक से भरा है।

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन के तहत बनने वाली, हॉरर ट्विस्ट के साथ आने वाली एडवेंचर कॉमेडी फोन भूत में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे सितारे हैं।

कॉफी विद करण सीजन 7 सभी प्लेटफॉर्म पर सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा। यू.एस. में प्रशंसकों के लिए, कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 विशेष रूप से हुलु पर स्ट्रीम होगा।

स्ट्रीम हॉटस्टार स्पेशल्स 'कॉफी विद करण सीजन 7 (इससे पहले कि वे सुर्खियों में आए) हर गुरुवार को सुबह 12 बजे विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर देखना ना भूलें।

comments

.
.
.
.
.