Monday, Nov 29, 2021
-->
katrina kaif engaged to vicky kaushal the actress broke the silence

विक्की कौशल संग सगाई जैसी खबरों पर कैटरीना कैफ का आया बयान, पढ़ें क्या है सच्चाई

  • Updated on 8/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (vicky kaushal) और कैटरीना कैफ (katrina kaif) के अफेयर के चर्चे बी-टाउन के गलियारों में जोरों-शोरों पर हैं। दोनों को कई बार साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा चुका है। इसी बीच खबरें ये आ रहीं हैं कि दोनों ने चुपके से सगाई कर ली है। इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो कहा नहीं जा सकता। 

इन अफवाहों पर कैटरीना कैफ की पीआर टीम के प्रवक्ता ने खुलासा किया कि दोनों का कोई रोका नहीं हुआ है। जल्द ही कटरीना 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए रूस रवाना होने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वहीं बता दें कि पिछले साल एक इंटरव्यू के दौरान विक्की ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे किए थे। विक्की ने बताया था कि अब मैं सच में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सोचना चाहता हूं क्योंकि अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें फैलती हैं और इससे कुछ नहीं होता बस गलतफहमियां ही बढ़ती हैं और मैं अपनी लाइफ में ऐसा नहीं चाहता हूं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

एक इवेंट में बातचीत करते हुए उन्होंने अपने जिंदगी के उन लम्हों के बारे में बताया जिन्हें शायद ही आप जानते होंगे। विक्की कौशल ने बताया कि 'जब मेरे और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरों के बारे में मेरे मम्मी पापा को पता चला तो उनका रियेक्शन काफी हैरान करने वाला था। जब मैं सुबह उठा और न्यूज पेपर में लिंकअप की खबर थी। मेरे मां-पापा वहीं बैठे थे। वो मेरा इंतजार कर रहे थे कि मैं आऊं और पेपर उठाऊं। मैंने पेपर खोला और पढ़ा। और मैं मुड़ा तो मां-पापा हंसने लगे। वो बोले कि जिस पेस पर जा रहा है हमे बता तो दे । रोज ही कुछ ना कुछ आ रहा है मैंने कहा कि मुझे भी नहीं पता ये क्या हो रहा है।. मैं बस कहूंगा कि ये सब अफवाह है।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.