Tuesday, Jan 25, 2022
-->
Katrina Kaif Gives Cold Shoulder To Vicky Kaushal

अफेयर की खबरों के बीच एक दूसरे से नजरे चुराते दिखे विक्की-कैटरीना, देखें video

  • Updated on 1/13/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों बी-टाउन के गलियारों में कैटरीना कैफ (katrina kaif) और विक्की कौशल (vicky kaushal) के अफेयर्स के चर्चे जोरों-शोरों से हैं। दोनों को कई बार साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। फिर चाहे बात हम किसी अवार्ड शो की करें या पार्टियों की, दोनों की साथ में कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने भी आई हैं। 

 New Year की प्लानिंग कर रहे हैं विक्की-कैटरीना, अपने-अपने काम से ले ली है छुट्टी

एक दूसरे से नजरे चुराते दिखे कैटरीना-विक्की
लेकिन इसी बीच दोनों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर तो यही लग रहा है कि दोनों में कुछ ठीक नहीं चल रहा। जी हां, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जहां दोनों एक-दूसरे से नजर चुराते हुए दिख रहे हैं।

अब ये वीडियो देखकर तो यही लग रहा है कि या तो दोनों कैमरा देखकर ऐसा कर रहे हैं या फिर सच में दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा। कुछ दिन पहले ही दोनों का एक वीडियो सामने आया था जहां दोनों दिवाली पार्टी से एक साथ बाहर निकलते हुए नजर आए थें।

जिसके कुछ दिनों बाद दोनों को एक साथ डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया। 

अफेयर की खबरों के बीच एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुए कैटरीना-विक्की

एक साथ डिनर डेट पर पहुंचे कैटरीना-विक्की
जी हां, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई थी जहां दोनों मुंबई के हेमंत ओबेरॉयज रेस्टोरेंट में डिनर करने गए पहुंचे थे। इस तस्वीर में दोनों ने वहां के सेफ के साथ नजर आ रहे थे।

वहीं इस तस्वीर ने दोनों के अफेयर को और हवा दे दी है।

 'सूर्यवंशी' के सेट से photos आई सामने, इस अंदाज में नजर आए अक्षय और कैटरीना 

कैटरीना के साथ अफेयर पर बोले विक्की
बता दें कि हाल ही में इवेंट में बातचीत करते हुए उन्होंने अपने जिंदगी के उन लम्हों के बारे में बताया जिन्हें शायद ही आप जानते होंगे। विक्की कौशल ने बताया कि 'जब मेरे और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरके  बारे में  मेरे मम्मी पापा को पता चला तो उनका रियेक्शन काफी हैरान करने वाला था। जब मैं सुबह उठा और न्यूज पेपर में एक लिंकअप की खबर थी। मेरे मां-पापा वहीं बैठे थे। वो मेरा इंतजार कर रहे थे कि मैं आऊं और पेपर उठाऊं। मैंने पेपर खोला और पढ़ा। और मैं मुड़ा तो मां-पापा हंसने लगे। वो बोले कि जिस पेस पर जा रहा है हमे बता तो दे । रोज ही कुछ ना कुछ आ रहा है मैंने कहा कि मुझे भी नहीं पता ये क्या हो रहा है. मैं बस कहूंगा कि ये सब अफवाह है।' 

comments

.
.
.
.
.