Sunday, May 22, 2022
-->
Katrina Kaif Shares New Wedding Pictures sosnnt

Katrina Vicky Wedding: एक्ट्रेस ने अपनी बहनों के साथ मारी एंट्री, देखें तस्वीरें

  • Updated on 12/13/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कैटरीना कैफ (katrina kaif) और विक्की कौशल (vicky kaushal) जन्मों के लिए एक दूसरे के हो चुके हैं। 9 दिसंबर को राजस्थान में बड़े धूमधाम से कपल ने सात फेरे लिए। वहीं सोशल मीडिया (social media) पर दोनों की शादी की तस्वीरों ने कहर ढाया हुआ है। हर तरफ दोनों की हंसते और नाचते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसी बीच अब कैट ने अपनी एंट्री की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह दुल्हन के जोड़े में बला की खूबसूरत लग रही हैं। 

मशहूर डिजाइनर सब्यसाची (sabyasachi) के आउटफिट में कैटरीना में किसी शहजादी से कम नहीं लग रहीं। बता दें कि कैट ने अपनी बहनों के साथ शादी में एंट्री की जो उनके लिए फूलों की चादर में लेकर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा है। कैटरीना लिखती हैं कि 'हम बहनें हमेशा एक-दूसरे की रक्षा करते आए हैं। ये मेरी ताकत के पिलर हैं और हम एक-दूसरे को ग्राउंडिड रखते हैं। ये हमेशा ऐसा ही रहे।'

बता दें कि शादी की सारी रस्में धूमधाम से राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस में हुई। मंदिर के पास ही मंडप को बनाया गया था। शादी को बेहद ही प्राइवेट रखा गया था और इस बात पर पूरा ध्यान दिया गया कि एक भी फोटो मीडिया में लीक ना हो पाए। बता दें कि कैटरीना-विक्की की शादी में 120 मेहमानों को न्यौता दिया गया था और इन महमानों को शादी में खास खाना परोसा गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई से 300 क्रोकरी के सेट भी मंगवाए गए थे। 

comments

.
.
.
.
.