Friday, Feb 03, 2023
-->
katrina kaif to team up with ishaan khatter and siddhant chaturvedi for her next film

कैटरीना के साथ एक्शन करते नजर आएंगे 'गली बॉय' का ये एक्टर, साथ देगें ईशान खट्टर

  • Updated on 11/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif) अकसर अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं हाल ही में खबरें आ रही हैं कि कैटरीना को एक बड़े प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया है। उन्हें एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अप्रोच किया है। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि इनके साथ फिल्म में ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) भी नजर आएंगे। 

katrina kaif

खबरों के मुताबिक ये बात भी सामने आई है कि फिल्म एक्शन से भरपूर होगी। ये एक बिग बजट फिल्म होगी। 

'बंटी और बबली' का बन रहा है सीक्वल, दिखेंगे ये एक्टर

वहीं हाल ही में खबरें आ रही हैं कि ईशान बहुत जल्द अनन्या पांडे के साथ बड़े परदे पर रोमांस करती हुई नजर आने वाली हैं जिसका नाम 'खाली पीली' है। वहीं फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया था। 

सामने आया 'खाली पीली' का ये पहला पोस्टर
इस पोस्टर को खुद ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिया था कि 'एक देढ़ शाणा, एक आइटम, एक टैक्सी और एक रात की कहानी। अपुन ला रहे हैं 2020 की सबसे रापचिक पिक्चर।'

सिद्धान्त चतुर्वेदी ने एक बार फिर अपने रैप से जीता सभी का दिल, वीडियो वायरल

जल्द ही इस फ्रेंचाइजी में आएंगे नजर
गली बॉय के साथ लोकप्रियता हासिल करने वाले, सिद्धान्त चतुर्वेदी इससे पहले एक्सेल एंटरटेनमेंट की 'इनसाइड एज' में भी अपनी प्रतिभा साबित कर चुके हैं और जल्द ही, वह 'इनसाइड एज 2' के साथ फ्रेंचाइजी में वापसी करेंगे। अपने किरदार एमसी शेर के लिए अपार प्रशंसा प्राप्त करने के बाद, सिद्धांत चतुर्वेदी के पास फिल्म ऑफर का सैलाब उमड़ पड़ा है लेकिन अभिनेता ने बड़ी सावधानी के साथ अपनी स्क्रिप्ट का चयन करने का फैसला किया है। फिलहाल वह अपनी सफलता के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे है।

 

 


 
Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.