Wednesday, Aug 17, 2022
-->
katrina kaif vicky kaushal wedding menu revealed sosnnt

Vicky-Katrina की शादी में परोसी जाएगी यह डिश, Thailand से आईं सब्जियां

  • Updated on 12/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 9 दिसंबर को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। ऐसे में शादी की तैयारियां जोरों-शोरों पर हैं। वहीं दूल्हा-दूल्हन की जोड़ी आज 11 बजे के आसपास राजस्थान के लिए रवाना हो गई है। कपल राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस में एक भव्य शादी (Vicky Katrina Wedding) रचाने वाले हैं। शादी के सारे कार्यक्रम 7 दिसंबर से लेकर 9 दिसंबर तक चलेंगे। 

विक्की-कैटरीना की शादी के लिए कर्नाटक और थाइलैंड से आईं सब्जियां
सूत्रों के अनुसार, कैटरीना विक्की की शादी में 120 मेहमानों को न्यौता दिया गया है और इन महमानों को कैटरीना की शादी में खास खाना परोसा जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई से 300 क्रोकरी के सेट भी मंगवाए गए हैं। इतना ही नहीं, इस शाही शादी में कई तरफ के डिशेज बनवाए जा रहे हैं जिसके लिए अलग-अलग राज्यों और विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं। 

Katrina Kaif to wed beau Vicky Kaushal at a luxurious Rajasthan Resort  where room prices are over Rs. 75000 a day!

बात दें कि कर्नाटक से लाल केले, मशरूम, पालक और गोभी समेत कई अन्य सब्जियां मंगवाई गई हैं। वहीं थाईलैंड से भी कई तरह की सब्जियां मंगवाई गई हैं। वहीं शादी में कॉन्टिनेंटल फूड से लेकर पारंपरिक राजस्थानी और पंजाबी फूड भी शामिल हैं। शादी में रजवाड़ी फूड भी परोसे जाएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.