Thursday, Jan 27, 2022
-->
katrina shares the picture with vicky kaushal and then deleted it sosnnt

कैटरीना ने विक्की के साथ की ऐसी गलती, सोशल मीडिया से Delete करनी पड़ गई फोटो

  • Updated on 1/4/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (vicky kaushal) और कैटरीना कैफ (katrina kaif) के अफेयर के चर्चे बी-टाउन के गलियारों में जोरों-शोरों पर हैं। दोनों को कई बार साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा चुका है लेकिन दोनों अकसर अपने रिशते को लेकर चुप्पी साधे रहते हैं। इस बीच एक्ट्रेस से सोशल मीडिया (social media) पर एक ऐसी गलती हो गई जिसे लेकर अब दोनों ही चर्चा में छाए हुए हैं।

 विक्की कौशल की Hoodie पहने देर रात यहां स्पॉट की गईं कैटरीना, फोटो हो रही वायरल

कैटरीना से विक्की के साथ की ऐसी गलती
दरअसल, हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यू ईयर सेलिब्रशन की कई सारी तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वह अपनी बहन इसाबेल के साथ जमकर मस्ती करती हुई दिखाई दीं। वहीं दोनों के बैकग्राउंड में मौजूद शीशे में विक्की कौशल का रिफ्लेक्शन भी दिखाई दे रहा है। वहीं जैसे ही कैटरीना को उनकी गलती का एहसास हुआ, उन्होंने फौरन फोटो डिलीट कर दी।

हाल ही में कैटरीना को उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया। इस बार वो विक्की के साथ तो नहीं थी बावजूद इसके उनकी यह तस्वीर आपको विक्की की याद दिलाएगी। दरअसल, फोटो में कैटरीना जिस ब्लैक कलर के हुडी में नजर आ रही हैं, वह असल में विक्की कौशल की है।

इसी साल फरवरी में विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह यही हुडी में नजर आए थे। दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की। बता दें कि कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड के इस नए लव बर्ड्स को करण जौहर के घर के बाहर देखा गया जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

विक्की कौशल की Hoodie पहने देर रात यहां स्पॉट की गईं कैटरीना, फोटो हो रही वायरल

वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्की ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे किए थे। विक्की ने बताया है कि अब मैं सच में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में सोचना चाहता हूं क्योंकि अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें फैलती हैं और इससे कुछ नहीं होता बस गलतफहमियां ही बढ़ती हैं और मैं अपनी लाइफ में ऐसा नहीं चाहता हूं।  

बता दें कि हाल ही में इवेंट में बातचीत करते हुए उन्होंने अपने जिंदगी के उन लम्हों के बारे में बताया जिन्हें शायद ही आप जानते होंगे। विक्की कौशल ने बताया कि 'जब मेरे और कैटरीना कैफ के अफेयर की खबरके  बारे में  मेरे मम्मी पापा को पता चला तो उनका रियेक्शन काफी हैरान करने वाला था। जब मैं सुबह उठा और न्यूज पेपर में एक लिंकअप की खबर थी। मेरे मां-पापा वहीं बैठे थे। वो मेरा इंतजार कर रहे थे कि मैं आऊं और पेपर उठाऊं। मैंने पेपर खोला और पढ़ा। और मैं मुड़ा तो मां-पापा हंसने लगे। वो बोले कि जिस पेस पर जा रहा है हमे बता तो दे । रोज ही कुछ ना कुछ आ रहा है मैंने कहा कि मुझे भी नहीं पता ये क्या हो रहा ह।. मैं बस कहूंगा कि ये सब अफवाह है।' 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें-

Video: जब फीमेल फैन ने विक्की से कहा मास्क हटाओ, तो एक्टर ने दिया ऐसा Reaction

सामने आया विक्की कौशल की नई फिल्म का फर्स्ट लुक, जानिए इससे जुड़ी हर जानकारी!

लगातार खून बहने के बावजूद भी विक्की कौशल ने जारी रखी थी शूटिंग, यहां देखें ओरिजनल तस्वीरें

करन जौहर ने मांगी माफी लेकिन नहीं बदला टाइटल, मधुर भंडारकर बोले- कुछ और थी उम्मीद 

मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर लगाया फिल्म का टाइटल चुराने का आरोप, पढ़ें Tweet

धर्मा प्रोडक्शंस ने नहीं मांगी माफी तो ये भिजवाएंगे करण जौहर के घर कचरा!

शूटिंग से पहले कैटरीना कैफ का हुआ कोरोना टेस्ट, सामने आया Video

कैटरीना की हमशक्ल हैं बादशाह की यह हीरोइन, म्यूजिक एलबम में आ चुकी हैं नजर

विरुष्का के बाद अब सलमान-कैटरीना की Baby Filter फोटो जमकर हो रही वायरल

नशे की हालत में सलमान खान ने की थी ऐसी शर्मनाक हरकत, टूट गया था कैटरीना का दिल!

comments

.
.
.
.
.