Monday, Jun 27, 2022
-->
katrina vicky live wedding on amazon prime video sosnnt

Katrina-Vicky की शादी Amazon Prime पर होगी टेलीकास्ट, इतने करोड़ में बेचे राइट्स

  • Updated on 12/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस में कैटरीन कैफ और विक्की कौशल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। 9 दिसंबर को कपल शादी के बंध में बंध जाएंगे। कैटरीना और विक्की की शादी को लेकर काफी बज है। फैंस अपने फेवरेट जोड़े की शादी की तस्वीरें देखने के लिए बेताब हैं। ऐसे में एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर कैटरीना-विक्की के फैंस खुशी के झूम उठेंगे। 

Katrina Vicky की शादी Amazon Prime पर होगी टेलीकास्ट
 रिपोर्टस के मुताबिक, कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी के टेलीकास्ट राइट्स अमेजॉन प्राइम वीडियो को बेच दिए हैं। कपल ने 80 करोड़ रुपये में ये राइट्स बेचे हैं। शादी को प्राइवेट रखने का यही कारण बताया गया है। इस बात पर पूरा ध्यान दिया गया कि एक भी फोटो लीक ना हो पाए।

Shadi confirm karo na jiju': Amid wedding reports, Vicky Kaushal drops  photo from 'his favourite place on Earth'

इतना ही नहीं कपल ने अपने सभी मेहमानों से Non Disclosure Agreement (NDA) पर भी हस्ताक्षर करवाये हैं। इस एग्रीमेंट में लिखा है, 'हम आपसे अनुरोध करते हैं कि कृपया अपने मोबाइल फ़ोन और कैमरे अपने कमरों में ही छोड़ दें। इस दौरान किसी भी समारोह और कार्यक्रम से सम्बंधित तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से भी बचें। इस दौरान सभी 120 मेहमानों के लिए सीक्रेट कोड भी बनाये गए हैं।

बता दें कि इस रॉयल वेडिंग को और भी खास बनाने के लिए डिनर के बाद मेहमानों के लिए एक शानदार पूल पार्टी (vicky katrina pre wedding party) का आयोजन भी किया गया है। खबरें तो यह भी हैं कि दूल्हा-दुल्हन की वेडिंग के लिए 5 फीट का केक (katrina vicky wedding cake) तैयार जाएगा। इस केक को बनाने का जिम्मा इटली के स्पेशल शेफ दिया गया है। बता दें कि कैटरीना-विक्की की शादी में 120 मेहमानों को न्यौता दिया गया है और इन महमानों को शादी में खास खाना परोसा जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई से 300 क्रोकरी के सेट भी मंगवाए गए हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.