Tuesday, Jan 25, 2022
-->
katrina-vicky-wedding-cake-sosnnt

अपनी शादी में इतना मंजिला Cake कट करेंगे कैटरीना-विक्की, यहां पढ़ें शादी का Menu

  • Updated on 12/8/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कैटरीना कैफ कल यानी 9 दिसंबर को विक्की कौशल संग शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगी। कपल राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस में एक भव्य शादी (Vicky Katrina Wedding) सात फेरे लेंगे हैं। बीते दिन यानी की 7 दिसंबर से सभी रस्में शुरू हो गईं हैं। 

सुगंधा मिश्रा ने Katrina-Vicky की शादी का उड़ाया मजाक, वीडियो हो रहा वायरल

अपनी शादी में इतना मंजिला Cake कट करेंगे कैटरीना-विक्की
वहीं शादी से जुड़े नए-नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी में एक भव्य केक काटने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस केक को बनाने के लिए इटली से स्पेशल शेफ को बुलाया गया है जो 5 मंजिला केक बनाएगे। 

Four Layer Anniversary Cake at Rs 3999/kilogram | Sector 14 | Gurgaon| ID:  14616051930

सूत्रों के अनुसार, कैटरीना विक्की की शादी में 120 मेहमानों को न्यौता दिया गया है और इन महमानों को शादी में खास खाना परोसा जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई से 300 क्रोकरी के सेट भी मंगवाए गए हैं। इतना ही नहीं, इस शाही शादी में कई तरफ के डिशेज बनवाए जा रहे हैं जिसके लिए अलग-अलग राज्यों और विदेश से सब्जियां मंगवाई गई हैं। बात दें कि कर्नाटक से लाल केले, मशरूम, पालक और गोभी समेत कई अन्य सब्जियां मंगवाई गई हैं। वहीं थाईलैंड से भी कई तरह की सब्जियां मंगवाई गई हैं। वहीं शादी में कॉन्टिनेंटल फूड से लेकर पारंपरिक राजस्थानी और पंजाबी फूड भी शामिल हैं। शादी में रजवाड़ी फूड भी परोसे जाएंगे। 

यहां पढ़ें मेन्यू

चौपाटी- कचौरी, दही भल्ला, फ्यूजन चाट, लाइव स्टाल, शादी में गोलगप्पे के साथ पान का भी इंतजाम है.
नार्थ इंडियन फूड- कबाब, मछली और थाल शामिल है. 
राजस्थानी व्यंजन- दाल बाटी चूरमा जैसी कई ट्रेडिशनल डिसेज हैं. 
मिठाई ही मिठाई- इस शादी में देश की सभी फेमस मिठाइयों का स्वाद भी मेहमानों को चखने मिलेगा.

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.