Friday, May 20, 2022
-->
kaun banega crorepati 11 amitabh bachchan asked full form of pubg

KBC 11 में अमिताभ के इस सवाल को पूछने पर कंटेस्टेंट को लेनी पड़ी लाइफलाइन

  • Updated on 8/21/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सोनी टीवी के सबसे बड़े क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 आरंभ हो चुका है। हाल ही में अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) ने अपने सामने बैठे  कंटेस्टेंट विवेक भगत से कई मजेदार सवाल पूछे जिसका वह जवाब नहीं दे पाए। बता दें विवेक से  PUBG का फुल फॉर्म क्या है? इसका वह जवाब नहीं दे पाए और उन्हें लाइफलाइन यूस करनी पड़ी। 

Video: बिग बॉस 13 का Promo हुआ Leak !स्टेशन मास्टर के लुक में नजर आए सलमान खान

विवेक ने ऑडियंस पोल का इस्तेमाल किया। बता दें 92 प्रतिशत जंता ने PUBG की फुल फुल फॉर्म PlayerUnknown's Battlegrounds चुनी और सही निकली। 

Image result for kaun banega crorepati 11 amitabh bachchan asked full form of pubg

बता दें विवेक केवल 10 हजार रुपये की धनराशि जीतकर घर गए। विवेक जालंधर के रहने वाले  GST इंस्पेक्टेर हैं और कर्नाटक के बेंगलुरू में नौकरी करते हैं। 

Dream Girl: फिल्म के प्रमोशन के दौरान मस्ती के मुड में दिखेे आयुष्मान-नुसरत

ऐसे एंट्री ली थी बिग बी ने 
शो के पहले एपिसोड में अमिताभ बच्चन की एंट्री को लेकर कई तरह की बाते सामने आ रही थीं। वहीं प्रोमों की बात करें तो उसमें अमिताभ बच्चन कहते हुए दिख रहे थें कि जब सोनी टीवी वालों ने सेट को इतने अच्छे तरीक से बनाया था तो उन्होंने मेरे बारे में भी कुछ सोचा ही होगा। जब सेट इतना स्टाइलिस है तो मेरी एंट्री भी काफी अनोखी होनी चाहिए। इतना कहने के बाद उस चमकदार सेट पर अमिताभ बच्चन की होती थी। वो अपने कोट को ठीक करते हुए कहते हैं अच्छा लगा ना!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.