Tuesday, Apr 07, 2020
kbc up minister slams sonakshi sinha for ramayan blunder

KBC 11: संजीवनी बूटी के बारे में ना पता होने पर UP के मंत्री ने सोनाक्षी सिन्हा की लगाई क्लास

  • Updated on 9/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (kaun banega crorepati) अपने 11वें सीजन में है। वहीं इस दौरान शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) नजर आईं। इसी बीच सोनाक्षी और उनके साथ के सह- प्रतियोगी से पूछा गया कि रामायण के हिसाब से हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे। 
इस पर उन्हें चार विक्लप दिए गए। A. सुग्रीव  B. लक्ष्मण C.सीता  D. राम

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🖤

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on Sep 16, 2019 at 8:49am PDT

वहीं सोनाक्षी इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं और उन्हें अब इस पर ही ट्रोल किया जा रहा था। इस पर उनके गलत जवाब देने पर अब उत्तर प्रदेश के एक मंत्री सुनील भराला का रिएक्शन सामने आया है। 

सोनाक्षी सिन्हा को नहीं पता क्या है रामायण, लोग कह रहे आलिया से भी हैं बढ़कर

बता दें सुनील ने सोनाक्षी को धन पशु बताया है। उनका मनना है कि ऐसे लोगों के पास सीखने के लिए समय नहीं है और इनको बस पैसे कमाने की पड़ी रहती है। 

सोनाक्षी सिन्हा बोलीं- बनावटी होना आपको कहीं नहीं ले जाता

ये होंगे सोनाक्षी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
सोनाक्षी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्ह ही फिल्म  'दबंग 3' में नजर आएंगी। बता दें कि इस बार भी फिल्म को सलमान के भाई अरबाज खान ही प्रोड्यूस करेंगे और इसे डायरेक्ट प्रभु देवा करेंगे। वहीं इसी साल सलमान की और भी फिल्में रिलीज होने वाली हैं जिसे लेकर वे चर्चाओं में बने हुए हैं।

KBC 11 : अमिताभ ने पूछा 7 करोड़ रुपये का ऐसा सवाल, चौंक गया कंटेस्टेंट...

खबर आई थी कि सलमान ने अपनी आगमी फिल्म ‘किक 2’ की रिलीज डेट को बदलने का मन बनाया है। कुछ दिन पहले ‘किक 2’ के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने ट्विट कर बताया था कि फिल्म 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.