मानव क्लोनिंग पर आधारित है कीनू रीव्स की यह फिल्म

  • Updated on 1/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पीवीआर पिक्चर्स ने हाल ही में मेडिकल छात्रों और डॉक्टरों के लिए कीनू रीव्स स्टारर फिल्म 'साइंस-फाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया है। बता दें कि यह फिल्म मानव क्लोनिंग पर आधारित है। वहीं एमिटी कॉलेज के बच्चे और आरएमएल कॉलेज के मेडिकल के छात्र इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड थें।

Navodayatimes

Exclusive Interview: भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती ‘वाई चीट इंडिया’

सभी छात्रों ने क्लोनिंग के बारे में बात की जो आज के समय में दुनिया भर में एक अहम बहस वाला विषय बना हुआ है। बता दें कि फिल्म आज 18 जनवरी को रिलीज हो गई है। फिल्म का प्रीमियर टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सितंबर 2017 को हुआ था। 

इन 5 वजह से फैंस को पसंद आएगी अरशद की 'फ्रॉड सईयां'

फिल्म को Jeffrey Nachmanoff ने डायरेक्ट किया है जिसकी स्टोरी Chad St John ने लिखी है। वहीं बात करें फिल्म की तो फिल्म में कीनू रीव्स की पत्नी के किरदार में एलिस ईव सितारे नजर आएंगी वहीं मोना फोस्टर, एमिली एलिन लिंड और एमेज एंथोनी उनके बच्चों की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा मुख्य भूमिका में थॉमस मिडलडाइच और जॉन ऑर्टिज भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.