सारा और सुशांत के लिए बेहद जरूरी है 'केदारनाथ' का हिट होना, जानें वजह

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/सोनाली सिन्हा। सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपुत की फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज हो चुकि है जिसे अभी सोशल मीडिया पर मिले-जुले रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। ऐसे में सारा और सुशांत के लिए इस फिल्म का हिट होना बहुत जरूरी है क्योंकि सारा की यह डेब्यू फिल्म है जिसके बाद उनके आगे के अवसरों और फैन फॉलोइंग बनने के बारे में पता चलेगा, वहीं सुशांत सिंह अपने डगमगाते करियर को इस फिल्म के जरिए संभाल सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🍝⛰ 🤩😍👀🌞

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Dec 4, 2018 at 4:38am PST

वैसे देखा जाए तो 'केदारनाथ' के अलावा सारा के झोली में एक और फिल्म 'सिम्बा' भी है लेकिन 'सिम्बा' में पूरा फोकस रणबीर सिंह पर किया गया है। सिंबा को पूरी तरह रणवीर सिंह की फिल्म के रूप में जाना जाएगा। इस वजह से टकेदारनाथट सारा के लिए ज्यादा महत्तवपूर्ण फिल्म है। 

Video: दुबई में मीका हुए गिरफ्तार तो राखी के आंख में आए आंसू, कहा- 'आ रही बचाने'

वहीं सुशांत की बात करें तो उन्होंने 'एमएस धोनी' से खुद को साबित किया था लेकिन उसके बाद उनकी जितनी भी फिल्में बॉक्स ऑफ‍िस पर आई वे बूरी तरह से फ्लॉप हो गईं। 

वहीं 'केदारनाथ' को देखने के बाद सेलेब्स द्वारा दिए गए फर्स्ट रिव्यू भी सामने आ गए हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म को सभी के तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। जहां सुजैन खान ने सारा को गॉर्जियस न्यू टैलेंट बताया तो वहीं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने मेकर्स और एक्टर्स की जमकर तारीफ की।

इनके अलावा अर्जुन रामपाल भी फिल्म की तारीफ करते हुए नजर आए। उन्होंने ट्विट कर लिखा कि 'फिल्म की कहानी काफी खूबसूरत है और फिल्म का क्लाइमेक्स भी शानदार है। सभी ने बेहतरीन एक्टिंग की है। सारा अली खान क्लाइमेक्स में अमेजिंग लगी हैं। वहीं सुशांत हमेशा की तरह अच्छे लगे हैं। इसके अवाला रॉनी स्क्रूवाला को देखकर अच्छा लगा।  

अनिल कपूर ने श्रीदेवी की प्यारी यादें शेयर करते हुए किया उनका शुक्रिया

बता देें निर्देशक अभिषेक कपूर ने अपनी फिल्म में केदारनाथ शहर की खूबसूरती को बेहद बारीकी से अपने कैमरे में कैद किया है, जो शहर का दौरा करने के लिए मन में इच्छा निर्माण करने के लिए काफी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

That feeling when another #kedarnath song is about to drop 🤗👀❤️🤩 #love #laugh #moments #tfw

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Nov 19, 2018 at 9:06pm PST

हालांकि जितनी खूबसूरती से सारा को पर्दे पर दर्शाया गया है, इस बात का अंदाजा लगाना मुशिकल है कि ये सारा की पहली फिल्म है। वहीं सुशांत ने भी फिल्म के लिए काफी मेहनत की है जोकि फिल्म में साफ देखने को मिल रही है। अब ये देखने वाली बात होगी कि दर्शक इस फिल्म में सारा और सुशांत की एक्टिंग को कितना पसंद करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.